नाना बनने पर करीना के पिता रणधीर कपूर ने जताई खुशी, बताया बड़ा भाई बनने पर कैसा था तैमूर का रिएक्शन

पुनः संशोधित रविवार, 21 फ़रवरी 2021 (16:34 IST)
और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को एक और बेटे के माता-पिता बने है। करीना के बेटा होने की पुष्टि उनके पिता और दिग्गज एक्टर ने भी की है। उन्होंने कहा कि करीना कपूर के एक बेबी बॉय हुआ है और पूरा कपूर परिवार इससे खुश है।
रणधीर कपूर ने कहा, जी हां ये सच है कि करीना कपूर ने एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। हम इस खबर से बेहद खुश हैं।हम लोग ब्रीच कैंडी अस्पताल जा रहे हैं, जहां करीना ने दूसरे बेबी को जन्म दिया है। हम लोग रास्ते में हैं।

रणधीर ने बताया कि तैमूर ने बड़ा भाई बनने की खबर पर कैसे रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा, वो बहुत खुश है। वो खुश है कि उसे एक छोटा भाई मिल गया है। यहां तक कि सैफ भी बेहद उत्साहित हैं। वो बहुत खुश हैं और मेरी बेटी भी बहुत खुश है। मैं बस उन सभी को दिल से दुआएं देना चाहता हूं।
बता दें कि दूसरे बेबी की देखभाल के लिए सैफ अली खान ने पैटरनिटी लीव पर हैं। उन्होंने अपने सभी प्रोजेक्ट से ब्रेक ले लिया है। अपने दूसरे बच्चे के आगमन से पहले ही सैफ अली खान और करीना कपूर एक नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। सैफ और करीना ने अपने बच्चे के लिए एक नई नर्सरी भी मिल गई है।

करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान के साथ दिल्ली में शूटिंग की।उन्होंने ने कोरोनावायरस महामारी के दौरान कई विज्ञापनों के लिए भी शूटिंग और ट्रैवल किया।



और भी पढ़ें :