करीना कपूर और सैफ अली खान क्या रखेंगे अपने दूसरे बेटे का नाम? यूजर्स दे रहे यह राय

पुनः संशोधित रविवार, 21 फ़रवरी 2021 (13:47 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक बार फिर से माता-पिता बन चुके हैं। करीना कपूर ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। इसी के साथ उन्हें बधाईयां देने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। वहीं बच्चे के नाम को लेकर भी चर्चा शुरू हो चुकी है।
करीना कपूर और सैफ अली खान का पहले से एक चार साल का बेटा है तैमूर अली खान। उन्होंने मिलकर अपने लाडले का नाम तैमूर रखा था। हालांकि इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। दरअसल तैमूर के नाम को एक क्रूर शासक के तौर पर बताया गया था।

ऐसे में फैंस करीना के दूसरे बच्चे के नाम को लेकर काफी उत्साहित हैं। वे जानना चाहते हैं कि क्या करीना और सैफ इस बार भी बच्चे का कुछ ऐसा ही नाम रखेंगे या नहीं। दूसरी ओर करीना और सैफ को उनके दूसरे बेटे के नाम को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग सैफ और करीना के दूसरे बेटे को बाबर या औरंगजेब नाम से बुला रहे हैं। बता दें कि सैफ अली खान की करीना कपूर दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले सैफ ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों की शादी से सारा अली खान और इब्राहिम अली खान बच्चे हैं।
एक ट्विटर यूजर ने लिखा, करीना और सैफ अपने दूसरे बच्चे का नाम क्या रखने वाले हैं? यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा, "सिकंदर नवाबी लगता है। वहीं एक अन्य ने लिखा, तैमूर के बाद बाबर या औरंगजेब नाम हो सकता है।

तैमूर के नाम को लेकर हुए हंगामें के दौरान करीना ने कहा था, मैं चाहती थी कि मेरा बच्चा फाइटर बने। तैमूर नाम का मतलब ही 'आयरन' है। मुझे उसके नाम पर गर्व है।




और भी पढ़ें :