Moto G32 करेगा सारे फोन्स की छुट्टी, कम दाम में मिलेगा 50MP कैमरा और 30W की फास्ट चार्जिंग

पुनः संशोधित शनिवार, 30 जुलाई 2022 (15:45 IST)
हमें फॉलो करें
प्रथमेश व्यास
Motorola ने हाल ही में एक Mid Range Smartphone की पेशकश की है। ये फोन है Moto G32 है और इसके फीचर्स इतने शानदार हैं कि यूजर्स इसकी अनाउंसमेंट के बाद से ही इसका बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। इस फोन के साथ Dolby Atmos साउंड, बड़ी स्क्रीन, शानदार कैमरा क्वालिटी जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं Moto G32 के बारे में वो सब जो आप जानना चाहते हैं।

Moto G32 के Features संक्षेप में -

प्रोसेसर - Qualcomm SM6225 Snapdragon 680
डिस्प्ले - 6.5 इंच IPS LCD, 90Hz रिफ्रेश रेट
कैमरा - 50 MP + 8 MP + 2 MP बैक कैमरा, 16 MP फ्रंट कैमरा
स्टोरेज - 64GB 4GB RAM, 128GB 6GB RAM
बैटरी - 5000 mAh, 30W फास्ट चार्जिंग
प्राइस - 17,000 (संभावित)

Moto G32 Full Review and Specifications -

कम प्राइस में ज्यादा फीचर्स देना मोटोरोला की पुरानी आदत रही है। मोटोरोला उन स्मार्टफोन ब्रांड्स में से एक है, जो प्राइस कम करने के बाद भी क्वालिटी का ध्यान रखती है। Moto G32 भी इसी का एक उदाहरण है। इस फोन पर 17 हजार रुपए खर्च करने पर आपको जरा भी अफसोस नहीं होगा।

Snapdragon 680 प्रोसेसर वाकई में Top Smartphone Processors में से एक है। इस फोन की डिस्प्ले अन्य मोटोरोला स्मार्टफोन्स के कम्पेरिसन में थोड़ी बड़ी है, जिसके साथ यूजर्स को 90 hz की रिफ्रेश रेट दी जा रही है। ये फोन आपको 6 GB तक RAM प्रोवाइड करता है, जिसके चलते मल्टी-टास्किंग करने पर भी ये स्मार्टफोन हैंग नहीं होगा।


बात की जाए इसके कैमरे की तो ये फोन एक ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। 50 MP के प्राइमरी कैमरा के अलावा 8 MP का वाइड एंगल लेंस और 2 MP का मैक्रो लेंस भी दिया गया है। इसका फ्रंट कैमरा 16 MP का होगा। 3 कैमरा और बड़े LED फ्लैश के चलते ये स्मार्टफोन नाईट में भी शानदार फोटो खींच सकता है।



Moto G32 उन स्मार्टफोन्स में से होगा, जो इंडिया में 30W फास्ट चार्जिंग को इंट्रोड्यूस करने जा रहा है। इसके अलावा ये फीचर सिर्फ Asus ZenFone 9 में उपलब्ध है, जिसकी कीमत 60 हजार से भी ज्यादा है। तो सोचिए, इस फोन को खरीदकर आप कितनी बचत कर रहे हैं।

ये फोन ग्रे, सिल्वर और रोज गोल्ड कलर में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल, ये यूरोप में लॉन्च हो चुका है। भारत में ये स्मार्टफोन अगस्त के दूसरे सप्ताह तक लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत 17 हजार रुपए के आस-पास होगी।



और भी पढ़ें :