Apple Event 2020 : दुनियाभर की निगाहें, iPhone 12 पर सस्पेंस, ये प्रोडक्ट हो सकते हैं लांच

Last Updated: मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 (12:45 IST)
आखिरकार इंतजार की घड़ियां कुछ घंटों बाद समाप्त हो जाएंगी जब अपने सलाना इवेंट में अपने नए प्रोडक्ट्‍स को लांच करेगा। यह इवेंट भारतीय समय के मुताबिक रात 10.30 बजे आयोजित होगा। Apple इवेंट कैलिफोर्निया के Cupertino में Apple हेडक्वॉर्टर के Steve Jobs थिएटर में होगा।
ALSO READ:
Apple ने टाली आईफोन सॉफ्टवेयर में नए एंटी सर्विलेंस टूल को लागू करने की योजना
यह Apple का पहला इवेंट होगा, जो वर्चुअल होगा। कोरोना महामारी के कारण इसका आयोजन वचुअल होगा।
Apple ने इस ऑनलाइन इवेंट को Time Files नाम दिया है। Apple के इवेंट को कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल और डेडिकेटेड Apple वेबसाइट पर जाकर देखा जा सकता है।
Apple अपने इस इवेंट की नई वॉच सीरीज 6 को लॉन्च करेगा। इसे ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी या SpO2 ट्रैकिंग के साथ उतारा जा सकता है। वॉच ओएस 7 में स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। सीरीज 6 को अपग्रेडेट प्रोसेसर और इंप्रूव्ड बैटरी लाइफ से लैस होगी। इवेंट में आईपैड एयर, होम पोड और एपल टीवी स्ट्रीमिंग बॉक्स को भी लांच किया जा सकता है।

इवेंट में एप्पल AirPods का सस्ता वर्जन लॉन्च कर सकता है। इस इवेंट में iPhone 12 की लॉन्चिंग पर सस्पेंस बरकरार है। खबरों के अनुसार iPhone 12 फिलहाल आज के इवेंट में लॉन्च नहीं किया जाएगा। iPhone 12 को एक अलग ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। कोरोनावायरस के कारण सप्लाई चेन में परेशानियों को देखते हुए iPhone 12 की लॉन्चिंग में देरी हो सकती है।



और भी पढ़ें :