भोपाल में कंगना रनौत के बेबाक बोल, गैंगरेप करने वालों को चौराहों पर दें फांसी, लव जिहाद कानून को बताया सही

कंगना ने मध्यप्रदेश के लव जिहाद कानून की तारीफ की

Author विकास सिंह| Last Updated: शनिवार, 9 जनवरी 2021 (16:49 IST)
भोपाल। के आरोपियों को चौराहे पर लटका कर फांसी दे देनी चाहिए जिससे गैंगरेप जैसी घटनाओं पर रोक लग सके। ये कहना हैं मशूहर फिल्म अभिनेत्री का। फिल्म धाकड़ की शूटिंग के‌ लिए भोपाल पहुंची कंगना रनौत ने कहा कि सऊदी जैसे कई देशों में गैंगरेप के आरोपियों को चौराहे पर लटका दिया जाता है। जब तक हम 5-6 ऐसे उदाहरण नहीं पेश करेंगे तब तक गैंगरेप जैसी वारदातें नहीं रूकेगी।
कंगना ने रेप ‌से‌ जुड़े कानूनों को वक्त के साथ बदलने पर जोर दिया।
उन्होंने कहा कि हमारा जो दकियानूसी और पुराना लॉ सिस्टम है और चीजें फाइलों में ही दब जाती है,उससे ऐसे लोगों को एक तरह से प्रोत्साहन मिलता है।कानून के तहत पीड़ित पर अभी अपराध को साबित करना की जिम्मेदारी होती है। ऐसे में लोग पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से बचते है और आरोपी बच जाते है। कंगना ने कहा कानून की कमियों का फायदा उठाकर लोग छोटी मोटी खुंदक निकालने के लिए गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दे देते है और आसानी से बच जाते है।


की तारीफ की- मध्यप्रदेश में‌ शिवराज सरकार के लव जिहाद पर‌ बनाए गए कानून को बहुत अच्छा बताते हुए कहा कि बहुत से लोगों को इससे प्रॉब्लम भी हुई है। कंगना ने कहा कि यह कानून उन पर लागू हो जिन्होंने इंटरकास्ट मैरिज के नाम पर धोखा खाया है। उन्होंने बहला फुसलाकर और प्यार के नाम पर धर्म परिवर्तन नहीं होना चाहिए और इस तरह का कानून बनाना चाहिए। ऐसे मामलों को रोकने में मदद मिलेगी। ‌उन्होंने कहा कि लव जिहाद से जुड़ा कानून अच्छा है।




और भी पढ़ें :