कंगना रनौट को कोर्ट से लगा झटका, तीन फ्लैटों को मिलाते समय कई नियमों का किया उल्लंघन

पुनः संशोधित शनिवार, 2 जनवरी 2021 (13:31 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस को से झटका लगा है। कोर्ट की तरफ से बीएमसी को राहत दी गई है, वहीं कंगना पर नियमों का गंभीर उल्लघंन करने का आरोप लगा है। ये सारा मामला कंगना के मुंबई वाले घर को लेकर है जिस पर पिछले दो साल से काफी विवाद चल रहा है।
कंगना रनौट ने बीएमसी की कार्रवाई के बाद कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। खबरों के मुताबिक कोर्ट ने इस मामले में फैसला 17 दिसंबर 2020 को दिया था। वहीं, 28 दिसंबर को फैसले की कॉपी उपलब्ध कराई गई थी। फैसले में कोर्ट ने कहा कि कंगना ने नियमों का उल्लंघन किया है।

फैसलेे में जज एलएस चव्हाण ने कहा कि 16 मंजिल की बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर तीन फ्लैट्स को मिलाते समय कंगना ने संक एरिया, डक्ट एरिया और कॉमन पैसेज को कवर कर दिया। इसके अलावा खुली रहने वाली जगह को रहने वाली जगह में शामिल कर लिया।
कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि इस मामले में अब कोई भी दखल दिए जाने की जरूरत नहीं है। कंगना को इस फैसले के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील करने के लिए छह हफ्ते का वक्त दिया है।

अदालत के इस आदेश को कंगना रनौट के लिए झटका माना जा रहा है। बीएमसी ने मार्च 2018 में अभिनेत्री को उनके खार के फ्लैटों में अनधिकृत निर्माण कार्य के लिए नोटिस जारी किया था। लेकिन उसके बाद से मामला ठंडा पड़ा हुआ था।



और भी पढ़ें :