कमलनाथ का ट्‍वीट- श्मशान में शव आपस में बातें कर रहे थे...

पुनः संशोधित सोमवार, 17 मई 2021 (14:09 IST)
मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने सोशल मीडिया से उठाकर एक ट्‍वीट किया है। उन्होंने इस ट्‍वीट के माध्यम केन्द्र की नरेन्द्र और राज्य की शिवराज सरकार पर जमकर कटाक्ष किया है। हालांकि इस ट्‍वीट के लिए यूजर्स ने उनकी तीखी आलोचना की है।

कमलनाथ के ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- 'श्मशान में शव आपस में बातें कर रहे थे- अगर ‘अच्छे दिन’ और ‘15 लाख‘ के लालच में नहीं पड़ते तो अभी तक जीवित होते और 25-30 वर्ष और जी लेते'? (सोशल मीडिया से साभार)
इस ट्वीट के बाद कमलनाथ ट्‍विटर पर यूजर्स के निशाने पर भी आ गए। वहीं कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया। राज प्रजापति ने लिखा- माननीय कमलनाथ जी और देशों में भी जो मरे हैं इस महामारी से वहां मोदी जी की वजह से मरे हैं क्या? आपको अभी भी राजनीति सूझ रही है आप गरीबों पर राजनीति बंद करो और अपनी अच्छी राय जनता को दें।

सत्यदीप भोंसले ने लिखा- मुझे इस बात का बहुत दुख है कि के एक सम्माननीय नेता ने ऐसा बयान दिया है। यह मृतकों का मजाक है। आप चिंता जता सकते हैं, लेकिन इस तरीके से नहीं। हम आपका सम्मान करते हैं आपको सही उदाहरण प्रस्तुत करना चाहिए। राकेश ने भी कमलनाथ के बयान की आलोचना की। तरुण आनंद ने भी कमलनाथ की गंभीरता को लेकर सवाल उठाया।





और भी पढ़ें :