मुरैना से ग्वालियर तक सिंधिया का मेगारोड शो, 65 किलोमीटर के रास्ते में 200 से अधिक जगह स्वागत

विशेष प्रतिनिधि| Last Updated: बुधवार, 22 सितम्बर 2021 (14:24 IST)
मुरैना। केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गढ़ ग्वालियर-चंबल पहुंचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री सिंधिया बुधवार को अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत चंबल राजघाट पुल पर पहुंचे जहां उनका स्वागत किया गया।


राजघाट पुल से शुरु हुआ सिंधिया का रोड शो दोपहर बाद पहुंचेगा। रोड शो में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट और प्रदुम्न सिंह तोमर सहित कई मंत्री रोड शामिल है। रोड शो के दौरान 200 से अधिक जगह सिंधिया का भव्य स्वागत हो रहा है।
केंद्र में मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने गढ़ पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा हम सब मिलकर विकास करेंगे। प्रधानमंत्री के निर्देश पर मंत्रालय का कार्य व्यवस्थित कर क्षेत्र में आए हैं। कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस का काम है आरोप लगाना और हमारा काम है जनता के काम करना।
इस मौके पर केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने पार्टी के नेताओं का सिंधिया से परिचय कराया। स्वागत का यह काफिला बुधवार को चंबल राजघाट से शुरू होकर रायरू तक पहुंचेगा। रास्ते में जगह-जगह सिंधिया का जोरदार स्वागत हो रहा है। जगह-जगह बैनर व पोस्टर लगाए गए हैं। कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता है। मुरैना से ग्वालियर पहुंचने तक लगभग 65 किलोमीटर तक जगह-जगह स्वागत हो रहा है।



और भी पढ़ें :