रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. मध्यप्रदेश
  4. Jyotiraditya Scindia and Shivraj two tigers together
Written By Author विकास सिंह
Last Updated : शनिवार, 20 मार्च 2021 (18:45 IST)

सिंधिया और शिवराज 'मध्यप्रदेश के दो टाइगर एक साथ' !

कमलनाथ सरकार की विदाई पर सिंधिया-शिवराज की लंच पॉलिटिक्स

सिंधिया और शिवराज 'मध्यप्रदेश के दो टाइगर एक साथ' ! - Jyotiraditya Scindia and Shivraj two tigers together
भोपाल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के सत्ता से विदाई एक साल पूरे होने पर शिवराज और सिंधिया की लंच पॉलिटिक्स के दौरान सामने आई एक तस्वीर खूब सुर्खियां बटोर रही है। कमलनाथ सरकार को इस्तीफा देने के लिए मजबूर करने और सूबे में सत्ता परिवर्तन की पटकथा लिखने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके समर्थक विधायकों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को मुख्यमंत्री निवास पर लंच दिया। इस दौरान सिंधिया और शिवराज की एक साथ सामने आई एक फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। शिवराज कैबिनेट में शामिल सिंधिया समर्थक मंत्री अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर को शेयर करने के साथ सीएम शिवराज और सिंधिया को टाइगर बता रहे है।
 
शिवराज सरकार में जल संसाधन मंत्री और सिंधिया के कट्टर समर्थक तुलसी सिलावट ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि “मप्र में कांग्रेस की भ्रष्ट, जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंक कर भाजपा की जनहितैषी सरकार स्थापित करने वाले मध्य प्रदेश के दो टाइगर। इसके अलावा प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री और सिंधिया समर्थक प्रभुराम चौधरी ने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि “चूंकि मध्यप्रदेश टाईगर स्टेट बन गया है। देश भर में सबसे ज्यादा टाइगर मध्यप्रदेश में ही पाए जाते है। आज मध्यप्रदेश के दो टाइगर एक साथ”
 
टाइगर स्टेट का दर्जा रखने वाले मध्यप्रदेश की राजनीति में समय-समय पर टाइगर सियासत सुर्खियों में आ ही जाती है। प्रदेश में फिछली कमलनाथ सरकार के समय शिवराज सिंह चौहान ने टाइगर जिंदा के बयान से खूब सुर्खियां बटोरी थी इसके बाद मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार की विदाई और अपने समर्थकों को शिवराज सरकार में मंत्री बनवाने के बाद सिंधिया ने टाइगर अभी जिंदा है का बयान देकर सियासत को काफी गर्मा दिया था। वहीं पिछले इंदौर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच टाइगर शिकार पर निकलने की बात कह कर फिर खूब सुर्खियां बटोरी थी। वहीं अब जब प्रदेश में कमलनाथ सरकार की विदाई के एक साल पूरे हो गए है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चौथी पारी का पहला साल पूरा होने जा रहा है तब सिंधिया समर्थकों ने अपने महाराज को फिर एक बार टाइगर बता कर सियासत को फिर गर्मा दिया है।