सोशल मीडिया पर दोस्ती कर भोपाल की युवती से रेप

विशेष प्रतिनिधि| पुनः संशोधित बुधवार, 6 अक्टूबर 2021 (21:08 IST)
भोपाल। राजधानी में सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती कर युवती से का सनसनीखेज मामला समाने आया है। राजधानी के अरेरा हिल्स थाना इलाके में रहने वाली युवती से दिल्ली के रहने वाले अंकित जायसवाल ने पहले सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती की। दोस्ती के बाद आरोपी ने पीड़िता से प्यार का नाटक कर शादी करने का झांसा दिया और मिलने के लिए राजधानी आया और शारिरिक संबंध बनाए।

एएसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि पीड़ित युवती का परिचय इंस्टाग्राम के माध्यम से दिल्ली का रहने वाले आरोपी से हुआ था। इस्टाग्राम पर हुए परिचय के बाद आरोपी ने पीड़िता को विश्वास में लेकर उससे मिलने भोपाल आया और फिर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद पीड़िता ने जब आरोपी पर शादी का दबाव डाला तो आरोपी साफ मुकर गया।

इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में पूरे मामले की शिकायत की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अंकित जायसवाल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दिल्ली जाएगी। राजधानी भोपाल में हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर दोस्ती कर लड़कियों को झांसे में लेकर रेप के कई मामले सामने आ चुके है



और भी पढ़ें :