राहुल गांधी के बयान पर बढ़ा विवाद, हिन्दुओं से माफी मांगने की मांग की

Rahul Gandhi
Last Updated: गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 (08:51 IST)
भोपाल। बीजेपी राहुल गांधी के पर बीजेपी हमलावर हो गई है। राहुल गांधी के बयान पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने पलटवार करते कहा कि राहुल गांधी हिन्दू नहीं हैं। आपके परदादा फिरोज गांधी मुस्लिम थे और आपकी मां ईसाई हैं। ऐसा कहीं नजर नहीं आता है कि आपकी रगों में हिन्दुओं का खून दौड़ता है। वे हिन्दू नहीं हैं। शर्मा ने राहुल को चेतावनी देते हुए कहा कि वे हिन्दुओं का अपमान करना बंद कर दें।अपने बयान पर वे हिन्दुओं से माफी मांगें।
ALSO READ:
जो नफरत करे, वह योगी कैसा? राहुल गांधी के Tweet पर योगी आदित्यनाथ ने ऐसे दिया जवाब

विधायक रामेश्वर शर्मा ने बताया कि वे गुरुवार को राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएंगे। राहुल गांधी और पूरी कांग्रेस को हिन्दुओं से माफी मांगनी पड़ेगी। विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि 'राहुल गांधी भी हिन्दू नहीं हैं और आपके पूर्वज भी हिन्दू नहीं थे। हमें खुद को हिन्दू कहने में शर्म नहीं आती।

नेहरू के नेतृत्व में देश का विभाजन हुआ। हजारों हिन्दू मारे गए। भगवान से शुक्र मनाओ कि आरएसएस का जन्म हुआ। राहुल ने कहा था कि 'वे (आरएसएस और भाजपा) अपने आपको हिन्दू पार्टी कहते हैं और लक्ष्मीजी और मां दुर्गा पर आक्रमण करते हैं। फिर कहते हैं कि वे हिन्दू हैं। ये लोग झूठे हिन्दू हैं। ये लोग हिन्दू नहीं हैं। ये हिन्दू धर्म का इस्तेमाल करते हैं।'



और भी पढ़ें :