शिवराज का चुनाव लड़ने से इंकार, बोले- उमा समेत सभी का भोपाल में स्वागत

shivraj singh chouhan
भोपाल| विकास सिंह| पुनः संशोधित शनिवार, 13 अप्रैल 2019 (12:37 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के बचे हुए टिकटों के एलान से पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का बड़ा बयान सामने आया है।
खुद के चुनाव लड़ने की अटकलों को नकारते हुए शिवराज ने एक बार फिर सार्वजनिक तौर पर लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार किया है। में मीडिया से बात करते हुए शिवराज ने कहा वो भोपाल से टिकट की दौड़ में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से चुनाव लड़ने का इच्छुक नहीं हूं। फिर पार्टी जो फैसला करेगी वो स्वीकर है। पार्टी सब चीजें देखकर फैसला करेगी।
चौहान के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के बयान के काफी मायने निकाले जा रहे हैं। ऐसे में जबकि पार्टी आजकल में भोपाल और विदिशा से अपने उम्मीदवार के नाम का एलान करने वाली है। शिवराज के विदिशा या भोपाल से चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही थीं, लेकिन अब शिवराज के इस बयान के बाद उन अटकलों पर लगभग विराम लग गया है।

वहीं, भोपाल से दिग्विजयसिंह के खिलाफ उमा भारती के चुनाव लड़ने की खबरों को बीच शिवराज ने भोपाल में उमा भारती का स्वागत किया है। मीडिया के सवाल कि वो उमा भारती का भोपाल में स्वागत करते हैं तो शिवराज ने कहा कि उमा समेत सभी का स्वागत है। भोपाल से लोकसभा का उम्मीदवार उम्मीदवार के नाम के एलान पर शिवराज ने कहा कि एक-दो दिन में उम्मीदवार के नाम का एलान हो जाएगा।

 

और भी पढ़ें :