Lok Sabha Elections 2019 : मध्यप्रदेश भाजपा दफ्तर में लगे 'शिवराज सिंह मुर्दाबाद' के नारे...

विशेष प्रतिनिधि| पुनः संशोधित गुरुवार, 11 अप्रैल 2019 (20:59 IST)
भोपाल। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा मे बंटवारे के बाद सुलग रहे असंतोष की आग अब पार्टी के स्थित प्रदेश मुख्यालय तक पहुंच गई है। गुरुवार को भाजपा दफ्तर में राजगढ़ से आए नाराज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

राजगढ़ से को फिर से टिकट देने के विरोध में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के समर्थन के कारण ही रोडमल नागर को फिर से टिकट मिला है। कार्यकर्ताओं का आरोप हैं कि सांसद रोडमल नागर के खिलाफ स्थानीय स्तर पर एंटी इंकमबेंसी है और पार्टी की सर्वे रिपोर्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव थी लेकिन उसके बाद भी उनको टिकट दिया गया।

पार्टी दफ्तर पहुंचे कार्यकर्ता अपने हाथ में जो तख्तियां लिए थे, उसमें शिवराज सिंह चौहान के विरोध में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में नारे लिखे हुए थे। कार्यकर्ताओं ने कहा कि अगर पार्टी रोडमल नागर का टिकट नहीं बदलती है तो वो पार्टी का विरोध करेंगे।

लोकसभा चुनाव के दौरान ये पहला मौका था जब प्रदेश में भाजपा के सबसे बड़े चेहरे शिवराज सिंह चौहान के विरोध में पार्टी दफ्तर में सार्वजनिक तौर पर नारेबाजी हुई, पार्टी दफ्तर में हुई इस नारेबाजी के बाद एक बार बीजेपी के अंदरखाने की सियासत गरमा गई है।

पार्टी पहले ही कई लोकसभा सीटों पर पार्टी उन मौजूदा सांसदों की बगावत से परेशान है, जिनका टिकट पार्टी ने काट दिया था वहीं राजगढ़, सीधी और टीकमगढ़ में सीटिंग सांसदों को दोबारा मौका देने से पार्टी में टिकट के दावेदार नेता पार्टी से नाराज है। सीधी में पूर्व सांसद गोविंद मिश्रा और टीकमगढ़ में पूर्व विधायक आरडी प्रजापति ने पार्टी को ही अलविदा बोल दिया।

 

और भी पढ़ें :