दंगे भड़काने वाला सिंडीकेट चलाते हैं मोदी, ममता का आरोप

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 मई 2019 (20:14 IST)
राजरहाट। की मुख्यमंत्री एवं अध्यक्ष ममता बनर्जी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का सबसे बड़ा सिंडिकेट चलाते हैं, जो दंगे भड़काने, लोगों की पीट-पीटकर हत्या करने और किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर करने में विश्वास रखता है।
ममता बनर्जी ने उत्तर 24 परगना में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश का सबसे बड़ा सिंडिकेट चलाते हैं- आरएसएस सिंडिकेट, गौरक्षा सिंडिकेट, लिंचिंग सिंडिकेट, दंगा सिंडिकेट, हत्या सिंडिकेट, किसान आत्महत्या सिंडिकेट। नरेंद्र मोदी यहां समय-समय पर आते रहते हैं और कहते हैं कि बंगाल में कोई काम नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि मोदी बाबू, अपना होमवर्क पूरा करें और यहां आएं। झूठ का प्रसार नहीं करें। लोग आपका भंडाफोड़ कर देंगे। हम यहां हर पूजा और हर धर्म के त्योहारों को मनाने की अनुमति देते हैं। यहां सब कुछ शांतिपूर्ण तरीके से होता है। मोदी बाबू, आप दावा करते हैं कि हम सरस्वती पूजा करने की इजाजत नहीं देते हैं। तो क्या आप सरस्वती पूजा के मंत्रोच्चार कर सकते हैं? मैं कर सकती हूं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि चूंकि मोदी बाबू शाकाहारी भोजन करते हैं, एयर इंडिया ने इकोनॉमी क्लास में मांसाहारी भोजन परोसना बंद कर दिया। मोदी लोगों की हर चीज के बारे में फैसला लेंगे। सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों के कर्मचारियों को उनकी बैठकों में हिस्सा लेने के लिए मजबूर किया जाता है। उन्होंने दावा किया था कि नोटबंदी के बाद देश से कालाधन खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि आतंकवाद भी खत्म हो जाएगा, लेकिन वे अपने दोनों वादे पूरा करने में विफल रहे। यही नहीं, आतंकवाद तो 260 फीसदी बढ़ गया है।

मोदी आए तो पूरा देश भुगतेगा : तृणमूल अध्यक्ष ने कहा कि अगर मोदी सत्ता में दोबारा आते हैं तो पूरा देश भुगतेगा, चुनाव को खत्म कर दिया जाएगा। हमें मोदी को सत्ता से हटाकर देश को बचाना होगा। उन्होंने कहा कि मैं राजरहाट में पिछली सरकार के दौरान जबरन जमीन अधिग्रहण की साक्षी रही हूं। मैंने अपनी पूरी क्षमता से आम लोगों के लिए काम किया है। राजरहाट विकास का गढ़ बन गया है। यहां का आईटी हब हजारों रोजगार सृजित कर रहा है।

 

और भी पढ़ें :