प्रियंका गांधी की सफाई ...तो मैं मर जाना पसंद करूंगी

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 मई 2019 (18:40 IST)
लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रायबरेली में कहा कि मैं भाजपा को मदद पहुंचाने के बजाय मरना पसंद करूंगी।
दरअसल, प्रियंका 'वोट कटवा' और 'कमजोर उम्मीदवार' के अपने बयान पर सफाई पेश कर रही थीं। उन्होंने कहा है कि मैंने कभी नहीं कहा कि हमने कमजोर उम्मीदवार उतारे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने दम पर चुनाव लड़ रही है। हमने ऐसे उम्मीदवार उतारे हैं जो या तो बहुत मजबूती से चुनाव लड़ रहे हैं या फिर भाजपा के वोट काट रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि अपने अमेठी दौरे के दूसरे दिन बुधवार को प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कांग्रेस प्रत्याशी गठबंधन प्रत्याशी का वोट नहीं काट रहे हैं।
उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो हमने मजबूत प्रत्याशी हैं, उन्हें खड़ा किया है। इसके अलावा हमने इस बात पर बहुत ध्यान दिया है कि हमारा जो प्रत्याशी है, वह भाजपा के ही वोट काटे। अगर कांग्रेस प्रत्याशी किसी वजह से मुकाबले में नहीं है तो वह भाजपा के ही वोट काटेगा।

प्रियंका के इस बयान पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यह स्पष्ट है कि भाजपा और कांग्रेस यूपी में गठबंधन के खिलाफ लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस एक ही हैं। मायावती ने कहा कि मैं मतदाताओं से अपील करती हूं कि वे कांग्रेस को वोट न दें बल्कि इसके बदले गठबंधन के उम्मीदवार को वोट देकर भाजपा की हार सुनिश्चित करना चाहिए।

 

और भी पढ़ें :