मोदी बोले- दीदी का कंकड़ वाला रसगुल्ला मेरे लिए होगा प्रसाद की तरह

कोलकाता। की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा कंकड़ वाले रसगुल्ले खिलाने की बात पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि जिस मिट्‍टी में बड़े-बड़े महापुरुषों ने जन्म लिया, वहां का कंकड़ वाला रसगुल्ला भी मेरे लिए प्रसाद की तरह होगा।

पश्चिम बंगाल के सेरमपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए दावा किया कि लोकसभा चुनाव के बाद टीएमसी के कई विधायक पार्टी छोड़ने वाले हैं। 40 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं।

मोदी ने कहा कि जब 23 मई को जब चुनाव के नतीजे आएंगे और चारों तरफ कमल खिलेगा तो विधायक भी दीदी को छोड़कर भाग जाएंगे। उन्होंने कहा कि दीदी मुझे बंगाल की मिट्‍टी और कंकरों से बना रसगुल्लान खिलाना चाहती हैं। मोदी ने कहा कि जिस मिट्टी में स्वामी विवेकानंद, चैतन्य महाप्रभु,, जगदीशचंद्र बसु, नेताजी सुभाष हुए, श्यामाप्रसाद मुखर्जी पैदा हुए, उसका रसगुल्ला तो मोदी के लिए प्रसाद होगा।

मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल इस बार भारत के निर्माण के लिए ऐतिहासिक जनादेश दे रहा है। वोटिंग को देखकर महामिलावटियों का दिल बैठ रहा है। उन्होंने कहा कि जो लोग अब तक सिर्फ मोदी को गाली देते थे, अब ईवीएम को गाली देने लगे हैं।

 

और भी पढ़ें :