झूठ की फैक्ट्री लगा देते हैं भाजपा वाले, अमेठी के लोगों को लिखे पत्र में राहुल ने कही 5 खास बातें

Last Updated: शुक्रवार, 3 मई 2019 (12:56 IST)
अमेठी। अमेठी में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है। दोनों ही नेताओं ने यहां अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। स्मृति के आक्रामक प्रचार के जवाब में राहुल ने भी अमेठी के लोगों के एक खत लिखा है। जानिए कांग्रेस अध्यक्ष के इस पत्र से 5 जुड़ी खास बातें...

- राहुल ने पत्र में कहा कि अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का रिश्ता भावनात्मक तौर पर उतना ही मजबूत है, जितना परिवार के सदस्यों के बीच होता है।
- उन्होंने कहा कि मेरा अमेठी परिवार जानता है कि भाजपा के लोग चुनाव प्रचार के दौरान झूठ की फैक्ट्री लगा देते हैं और पैसों की नदियां बहाते हैं। भाजपा वाले यह नहीं जानते कि अमेठी की ताकत उसकी सच्चाई स्वाभिमान और सादगी है।
- राहुल ने लिखा कि अमेठी मेरा परिवार है। आज एक तरफ देश में मेरी कर्मभूमि अमेठी से उठी कांग्रेस पार्टी की सोच है, जो कहती है कि इस देश के किसान, नौजवान, गरीब, महिलाओं छोटे दुकानदारों को सुनकर उनके लिए काम करना है और दूसरी तरफ भाजपा की सोच है, जिसका मकसद 15-20 उद्योगपतियों को सरकार का मालिक बना देना है।
- कांग्रेस अध्यक्ष ने अमेठी की जनता से वादा किया कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही भाजपा द्वारा रोके गए सभी काम तेजी से पूरे होंगे।
- राहुल गांधी ने कहा कि आपने मुझे जो प्यार की सीख दी है, उसके आधार पर मैंने पूरे देश को पूरब से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण तक जोड़ने की कोशिश की है।

 

और भी पढ़ें :