0

टेस्ट सीरीज से पहले चेतेश्वर पुजारा को मिला बड़ा तोहफा, इंग्लिश काउंटी से मिला अनुबंध

बुधवार,फ़रवरी 19, 2020
0
1
ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) टीम के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार डेनियल विटोरी के करार में बदलाव कर सकता है। दरअसल, बीसीबी विटोरी को बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजों के साथ काम करने के लिए और अधिक समय देना चाहता है।
1
2
वेलिंगटन। न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रही 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तेज गेंदबाज मैट हेनरी को टीम में शामिल करने का फैसला किया है।
2
3
टेस्ट और वनडे में भारत उनके बिना नहीं खेल सकता। टी-20 में भारत के पास हीटर्स है और उनके बिना खेलने की सोच सकता है
3
4
इरफान पठान और हरभजन सिंह के बाद एक और भारतीय क्रिकेटर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार है। भारत की 2011 वर्ल्ड कप जीत के हीरो युवराज सिंह ने एक वेब सीरीज साइन की है, जिसमें वे अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ नजर आएंगे। इस प्रोजेक्ट में युवराज ...
4
4
5
विराट कोहली ने एक चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि वे अभी कम से कम 3 साल और तीनों प्रारूपों में क्रिकेट खेलते रहेंगे। इसके बाद एक फॉर्मेट से संन्यास लेने के बारे में विचार कर सकते हैं। अगले 3 साल में 2 टी-20 विश्व कप और एक 50 ओवरों का विश्व कप ...
5
6
जोहानिसबर्ग। बल्लेबाज तेंबा बावुमा पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को यहां वांडरर्स मैदान पर होने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से बाहर हो गए हैं।
6
7
गुवाहाटी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह अपने भाई जोरावर सिंह और पत्नी तथा अभिनेत्री हैजल कीच के साथ वेब सीरीज में अभिनय के लिए तैयार हैं।
7
8
बेंगलुरु। भारतीय क्रिकेट में 'द वॉल' के नाम से मशहूर होकर दुनिया भर में तहलका मचाने वाले पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का बेटा समित द्रविड़ भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलकर अभी से क्रिकेट मैदान पर धमाके कर रहा है। 14 साल के समित ने 2 महीने के भीतर ...
8
8
9
वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने 2023 वनडे विश्व कप में खेलने की संभावना से इनकार नहीं करते हुए कहा कि वह टीम में जगह बनाने के काबिल हैं या नहीं, इसका फैसला अगले साल के आखिरी में तय, फिटनेस और खेलने की प्रेरणा पर आधारित होगा।
9
10
ब्रिसबेन। स्पिनर पूनम यादव के 3 विकेट से भारत ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के अभ्यास मैच में मंगलवार को यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 रन से जीत दर्ज की।
10
11
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी महिला टी20 विश्व कप (Women's T20 World Cup) 21 फरवरी से 8 मार्च तक खेला जाएगा। विश्व कप का उद्‍घाटन मैच ग्रुप ए में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ...
11
12
वेलिंगटन। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने फिटनेस हासिल करने के लिए जल्दबाजी नहीं दिखाई लेकिन शुक्रवार से यहां शुरू होने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान वह भारतीय कप्तान विराट कोहली का विकेट चटकाकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को ...
12
13
बर्लिन। महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Tendulkar) को 2000 से 2020 तक के सर्वश्रेष्ठ 'लारेस खेल लम्हे' (Laureus Lap of Honor)के पुरस्कार के लिए चुना गया। भारतीय प्रशंसकों के समर्थन से तेंदुलकर को इस पुरस्कार के लिए सबसे ज्याद मत मिले। सचिन का यह फोटो ...
13
14
बर्लिन। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम एक और रिकॉर्ड हो गया है। तेंदुलकर ने लारेस 20 स्पोर्टिंग मोमेंट 2000-2020 अवॉर्ड पुरस्कार जीत लिया है।
14
15
जोहानिसबर्ग। पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस और तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को शुरू हो रही 3 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी की।
15
16
बर्लिन। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने मौजूदा दौर के दिग्गज क्रिकेटरों से डे नाइट टेस्ट को अपनाने की मांग करते हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गुलाबी गेंद से टेस्ट खेलने की चुनौती को स्वीकार करने के लिए भारतीय टीम की तारीफ की।
16
17
नई दिल्ली। बीसीसीआई की क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य मदनलाल ने कहा कि अगले महीने की शुरुआत में भारत के न्यूजीलैंड दौरे के अंत तक दो नए चयनकर्ता चुन लिए जाएंगे।
17
18
जोहानिसबर्ग। मुख्य कोच मार्क बाउचर ने कहा है कि संन्यास ले चुके एबी डिविलियर्स को टी20 विश्व कप के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में जगह देने पर तभी विचार किया जाएगा जब वह अच्छी फॉर्म दिखाएंगे और साबित करेंगे कि इस काम के लिए वह सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैं।
18
19
वेलिंगटन। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने कहा कि भारत का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए जीवन बदलने वाला लम्हा था और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पहली बार टेस्ट टीम में जगह मिलने के बाद वह शीर्ष स्तर पर खेलने के सपने को जारी रखना चाहेंगे।
19