0

रैना ने कोविड-19 से लड़ने के लिए 52 लाख रुपए दान में दिए

शनिवार,मार्च 28, 2020
0
1
नई दिल्ली। मुख्य कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट का ‘बॉस’ बताते हुए कहा कि सहयोगी स्टाफ कप्तान का बोझ कम करने के लिए है।
1
2
टीम इंडिया को विश्व कप दिलाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की परेशानिया कम होने का नाम नहीं ले रही है। धोनी काफी लम्बे समय से क्रिकेट से दूर चल रहे हैं। जिसके कारण उनके फ्रेंड्स की संख्या धीरे-धीरे कम होती जा रही है। जिसका ...
2
3
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना है कि कोविड-19 के कारण पूरी दुनिया मानों रूक जाने से भारतीय टीम को मिला यह विश्राम ‘स्वागत योग्य’ है जिसने पिछले साल मई में विश्व कप के बाद से महज 10-11 दिन घर पर बिताए हैं। कोरोना ...
3
4
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के प्रभावशाली बोर्ड ने कोविड-19 महामारी को देखते हुए शुक्रवार को टी20 विश्व कप और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप सहित अपने प्रमुख टूर्नामेंट के लिए विभन्न आपात योजनाओं पर चर्चा की।
4
4
5
कराची। पाकिस्तान के केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) सहित देश विदेश की अधिकतम 4 टी20 लीग में ही भाग ले सकते हैं।
5
6
कराची। पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर मुश्ताक अहमद ने कहा कि ग्रुप चरण में शीर्ष पर रहे मुल्तान सुल्तान्स को निलंबित पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का विजेता घोषित कर दिया जाना चाहिए क्योंकि बाद में नॉकआउट के मैचों के आयोजन से नया सत्र प्रभावित होगा।
6
7
कराची। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान जावेद मियादाद ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मैचों के लाइव स्ट्रीमिंग अधिकार ब्रिटेन स्थित सट्टेबाजी कंपनी को सौंपने की उच्चस्तरीय स्वतंत्र जांच करने की मांग की।
7
8
कोलकाता। बंगाल क्रिकेट संघ (कैब) ने कहा कि ईडन गार्डन्स के क्यूरेटर सुजान मुखर्जी कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए पश्चिम बंगाल राज्य आपात राहत कोष में एक महीने का वेतन देंगे।
8
8
9
लंदन। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) दर्शकों के बिना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बहाल करने की अपनी कवायद के तहत मैदानों पर कोरोना वायरस की जांच के लिए चौंकियां और पृथक केंद्र तैयार करने की योजना बना रहा है।
9
10
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए 50 लाख रुपए दान दिए हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए देशवासियों से अपील की है कि कोराना वायरस संक्रमित व्यक्तियों के साथ अछूतों की तरह बर्ताव नहीं करें।
10
11
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर का मानना है कि टी20 विश्व कप की तैयारी के लिए आईपीएल सर्वश्रेष्ठ मंच है लेकिन स्वीकार किया कि मौजूदा माहौल में सेहत सर्वोपरि है।
11
12
दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने कोविड-19 महामारी के बीच मैच फुटेज का अपना पुराना संग्रह दर्शकों के लिए खोल दिया है जिसमें भारत की विश्व कप जीत के अनमोल पल भी शामिल हैं। इससे दर्शक घर बैठे यादगार क्रिकेट मैचों, मुख्या अंश और आईसीसी फिल्मों का ...
12
13
नई दिल्ली। भारत के पूर्व क्रिकेटर और पश्चिम बंगाल के खेलमंत्री लक्ष्मीरतन शुक्ला ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में तीन महीने की विधायक की तनख्वाह और बीसीसीआई की पेंशन देने का फैसला किया है।
13
14
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा का मानना है ऐसे समय में जबकि देश कोविड-19 महामारी से जूझ रहा है और जिंदगियां थम गई है, हालात सामान्य होने तक आईपीएल के बारे में कौन बात करना चाहता है। चोट के कारण दो महीने से क्रिकेट से दूर ...
14
15
विश्व की नंबर एक टीम भारत फिलहाल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में 360 अंकों के साथ पहले और ऑस्ट्रेलिया 296 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। हालांकि भारत को हाल ही में न्यूजीलैंड के हाथों 0-2 से टेस्ट सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था जिससे इस चैंपियनशिप ...
15
16
नई दिल्ली। वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना वायरस के कारण खेल जगत पर गहरा प्रभाव पड़ा है और ऐसे में इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप पर भी इसका असर पड़ सकता है।
16
17
नई दिल्ली। सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैकसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली से प्रेरणा लेकर अपनी फिटनेस को नए स्तर पर पहुंचाया जिसका फायदा उन्हें रणजी ट्रॉफी के इस सत्र में मिला जहां उन्होंने रनों का अंबार लगाया।
17
18
कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली 21 दिनों के लॉकडाउन के दौरान जरुरतमंदों को 50 लाख रुपए के चावल दान देंगे।
18
19
कराची। पाकिस्तान के केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ी कोविड-19 महामारी से निपटने के लिए सरकार के आपात कोष में 50 लाख रुपए देंगे।
19