तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने गर्लफ्रेंड नताशा से की शादी, SRH ने इंस्टा पर दी बधाई

Last Updated: शनिवार, 21 अगस्त 2021 (12:42 IST)
नई दिल्ली: का दूसरा चरण अगले महीने से यूएई में शुरू होने से पहले के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा ने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू कर दी है। संदीप ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली है।(फोटो सौजन्य- इंस्टाग्राम)
यह जानकारी सनराइजर्स हैदराबाद के ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई। सनराइजर्स हैदराबाद ने संदीप शर्मा और नताशा सात्विक की शादी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, एसआरएच फैमिली में एक खास शख्स की एंट्री, मिस्टर और मिसेज शर्मा को बधाई एक लंबी साझेदारी के लिए।

संदीप और नताशा साउथ इंडियन वेडिंग आउटफिट में एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. जहां संदीप ने सफेद रंग का धोती कुर्ता पहना हुआ है, वहीं नताशा ने ऑरेंज-रेड शेड की कांजीवरम साड़ी पहनी हुई है। पारंपरिक गहनों और गजरे में उनका लुक परफेक्ट लग रहा है।
आईसीसी अंडर 19 विश्वकप में लिए थे सर्वाधिक विकेट
गौरतलब है कि संदीप शर्मा साल 2012 में अंडर 19 आईसीसी वनडे विश्वकप जीतने वाली टीम का अहम हिस्सा थे। फाइनल में उन्होंने भारतीय टीम की ओर से 4 विकेट लिए। इस टूर्नामेंट में वह 12 विकेट के साथ सर्वाधिक विकेट लेने वाले
गेंदबाज थे।
इसके बाद साल 2011 में उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया। साल 2013 में उनको आईपीएल में खेलने का मौका किंग्स 11 पंजाब (अब पंजाब किंग्स) ने दिया। कुछ साल बाद वह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने लग गए।

अब तक आईपीएल में उन्होंने 95 मैच खेले हैं और वह 110 विकेट लेने में सफल हुए हैं। 20 रन देकर 4 विकेट लने का उनका उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन साल 2017 में आया।

संदीप ने भारत में हुए आईपीएल 2021 के पहले चरण में हैदराबाद की तरफ से महज 3 मुकाबलों में शिरकत की है, जिसमें उन्होंने 109 रन देकर मात्र एक विकेट हासिल किया था।

आईपीएल में तो संदीप शर्मा खास अच्छा प्रदर्शन करते हैं लेकिन अभी तक भारतीय टीम से उनको बुलावा नहीं आया है। टीम में प्रतियोगिता काफी है इस कारण संदीप जैसे गेंदबाज की भी जगह नहीं बन पा रही है।अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शादी के बाद उनकी किस्मत कितनी चमकती है।



और भी पढ़ें :