क्या ऋषि कपूर को है टीम इंडिया के क्रिकेटरों की दाढ़ी से ऐतराज? ट्‍विटर पर कही यह बड़ी बात

पुनः संशोधित मंगलवार, 16 अप्रैल 2019 (17:34 IST)
बॉलीवुड अभिनेता सोशल मीडिया काफी सक्रिय रहते हैं और अपनी बेबाक राय रखने के लिए प्रसिद्ध हैं। ऋषि कपूर इन दिनों इलाज के लिए अमेरिका में हैं। बीमारी के कारण उनकी सोशल मीडिया पर भी उपस्थिति कम ही हो गई है, लेकिन जब टीम इंडिया की घोषणा के बाद ने ट्विटर पर खिलाड़ियों की सूची उनकी तस्वीरों के साथ जारी की तो ऋषि भी इस पर कमेंट किए बिना नहीं रह सके। ऋषि कपूर ने एक अलग ही मुद्दे पर अपनी राय दी।
जब ऋषि कपूर ने इस खिलाड़ियों की तस्वीर देखी तो उन्होंने देखा कि ज्यादातर खिलाड़ियों की दाढ़ी है। इस पर उन्होंने सवाल ही पूछ डाला कि हमारे अधिकतर क्रिकेटर दाढ़ी क्यों रखते हैं। ऋषि कपूर ने कहा कि तस्वीर को संदर्भ बिंदु की तरह न लें लेकिन क्यों हमारे ज्यादार क्रिकेट खिलाड़ी दाढ़ी रखते हैं? क्या सभी सैमसन (किरदार जिसकी ताकत उसके बालों में थी) हैं? यकीनन वे दाढ़ी के बिना भी स्मार्ट और डेशिग लगेंगे। यह केवल एक अवलोकन है।
दिलचस्प बात यह कि इस फोटो में केवल एमएस धोनी ही बिना दाढ़ी के नजर आ रहे हैं। विराट कोहली, रोहित शर्मा, मोहम्मद शमी, केएल राहुल, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, विजय शंकर पूरी दाढ़ी रखे दिखाई दे रहे हैं जबकि शिखर और भुवनेश्वर कुमार क्लीन शेव रहते हैं तो वे भी थोड़ी दाढ़ी में दिखे, वहीं हार्दिक, कुलदीप, चहल, बुमराह स्टाइलिश हल्की दाढ़ी में दिखाई दे रहे हैं।

 

और भी पढ़ें :