क्रिकेट के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में लोकेश राहुल, इन खूबसूरत अदाकाराओं के साथ जुड़ा नाम

Last Updated: शनिवार, 31 अगस्त 2019 (19:35 IST)
भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज लोकेश राहुल इन दिनों क्रिकेट के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। लोकेश का नाम निधि अग्रवाल, आथिया शेट्टी और कपूर जैसी खूबसूरत अदाकाराओं के साथ जोड़ा जा रहा है।

हम जानते हैं कि एक फिल्म अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ 2017 से की है। इस अभिनेत्री के साथ जब का नाम जोड़ा गया तो राहुल ने साफ कह दिया कि वे सिर्फ उनकी एक अच्छी दोस्त हैं। ALSO READ:
लोकेश राहुल ने कहा, मुझे क्रीज पर टिककर खेलने की जरूरत

दूसरा नाम आथिया शेट्टी का लिया जा रहा है। आथिया मशहूर फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं और तीसरा नाम भारतीय फिल्म कलाकार और मॉडल आकांक्षा रंजन कपूर का है, जो आलिया भट्ट की खास दोस्त भी हैं, के साथ जोड़े जाने पर राहुल या इन दोनों कलाकारों ने भी कोई सफाई नहीं दी है।
लोकेश राहुल और आकांक्षा रंजन कपूर के नाम से बाजार में गर्मागर्मी का माहौल है। इतना सब होने के बाद भी मशहूर ने आथिया शेट्टी की एक पोस्ट पर कमेंट कर इन दोनों के रिश्ते को तूल देकर और गर्मा दिया है।
उल्लेखनीय है कि आथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में लिखा था 'Trust the Timing of your Life.' अपने जीवन में समय पर भरोसा रखो। इस पर विक्रम फडनीस ने ऐसा कमेंट किया जिसके बाद आथिया का नाम क्रिकेटर लोकेश राहुल से एक बार फिर से जुड़ता नजर आ रहा है।ALSO READ:
बड़ी कामयाबी के बाद भी टीम इंडिया का हिस्सा क्यों नहीं बन पाया यह क्रिकेटर

आथिया शेट्टी के साथ राहुल का नाम पहले भी जोड़ा गया था, लेकिन आकांक्षा रंजन कपूर के साथ की खबरें आने के बाद यह मामला ठंडे बस्ते में चला गया था, लेकिन अब विक्रम फडनीस के इस कमेंट के बाद राहुल और आथिया के रिश्ते की खबरों ने एक बार फिर से माहौल को गर्मा दिया है।

आथिया शेट्टी की पोस्ट पर विक्रम फडनीस ने कमेंट कर जवाब दिया है कि 'चलो लोकेश राहुल चलें कुआलालंपुर?' इसके साथ ही उन्होंने इमोजी भी बनाए। विक्रम ने इस पोस्ट पर सिर्फ लोकेश लिखा था, लेकिन विक्रम के इस कमेंट पर आथिया ने जवाब दिया 'आपको ब्लॉक करने का समय आ चुका है।'





always, always ✨A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

आथिया के इस कमेंट के जवाब में विक्रम ने लिखा, 'मैं इसकी अंपायर से शिकायत करूंगा और एक बार विकेट गिर गया तो पैवेलियन वापस लौटना पड़ेगा।' विक्रम के इन कमेंट्स के बाद फैंस लोकेश राहुल और आथिया शेट्टी की लव स्टोरी पर कमेंट भी कर रहे हैं।
ALSO READ:
टेस्ट क्रिकेट में धोनी का रिकॉर्ड तोड़ने से Virat Kohli एक कदम दूर

आकांक्षा रंजन कपूर और लोकेश राहुल के बीच चल रहीं खबरों पर राहुल का कहना था कि मुझे इन तरह की बातों की कोई जानकारी नहीं है। राहुल ने बड़े अचंभे के साथ कहा था, 'अरे मेरे बारे में इस तरह से अखबार में लिखा जा रहा है, लेकिन मैं अखबार तो पढ़ता ही नहीं हूं इसलिए मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। मैं अपनी को अपने तक ही सी‍मित रखता हुं। फिलहाल अभी तो मेरा पूरा ध्यान क्रिकेट पर है।'

जब उनसे पूछा गया कि क्या वे सिंगल है या डबल?' तो उन्होंने सुरक्षात्मक और आक्रामक तरीके से कहा कि 'मुझे नहीं पता, जब मुझे पता चलेगा तो मैं आपको भी बताऊंगा।'

 

और भी पढ़ें :