मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. क्रिकेट
  3. समाचार
  4. Ishan Kishan practicing in Vadodara with Pandya Brothers
Written By WD Sports Desk
Last Updated : गुरुवार, 8 फ़रवरी 2024 (14:17 IST)

ईशान किशन पांड्या ब्रदर्स के साथ कर रहे हैं बरोड़ा में अभ्यास, फैंस ने किया याद

ishan kishan
ईशान किशन को लेकर बोर्ड के सख्त रवैये के बीच एक खबर यह सामने आ रही है कि यह बाएं हाथ का विकेटकीपर बल्लेबाज बरौड़ा में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या (दोनों भाईयों) के साथ अभ्यास कर रहा है।

ईशान किशन ने खुद को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज से अनुपस्थित होने का निर्णय लिया था। इसके बाद से ही बोर्ड और ईशान के बीच कुछ ठीक ना चलने की खबरें आने लगी।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में अंतिम बार दिखे ईशान किशन इस बात से दुखी थे कि उन्हें वनडे विश्वकप में ज्यादा मौका नहीं दिया गया। वहीं बीसीसीआई को ईशान किशन का रवैया पसंद नहीं था तो अफगानिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज और अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी उनका नाम नहीं था।

वेस्टइंडीज दौरे पर किसी भी भारतीय टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज द्वारा सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज ईशान किशन  की जगह टीम में केएस भरत को चुना गया। स्कॉड में ईशान किशन  की जगह वैकल्पिक विकेटकीपर ध्रुव जुरेल चुने गए थे।

अब जब केएस भरत का बल्ला पूरी सीरीज में फ्लॉप हो रहा है तो फैंस को भी ईशान किशन की याद आ रही है। केएस भरत अब तक सीरीज में 44 रन सर्वाधिक बना चुके हैं लेकिन अपनी शैली से विश्वास नहीं जगा पाए हैं।

ये भी पढ़ें
ऑस्ट्रेलिया ने अंडर-19 विश्वकप में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया