IND vs SL: शर्मनाक प्रदर्शन के बाद फैंस के निशाने पर आए संजू सैमसन, जमकर उड़ रहा है मजाक

Sanju Samson
Last Updated: गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (21:53 IST)

कोलंबो के आर प्रेमसादा स्टेडियम में आज भारत और श्रीलंका के बीच अंतिम टी20 मुकाबला खेला जा रहा है, जहां भारतीय टीम ने अपनी शर्मनाक बल्लेबाजी से फैंस को खासा निराश किया।

मैच की शुरुआत भारत के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के साथ हुई थी, लेकिन एक भी खिलाड़ी विकेट पर खड़े रहने का साहस नहीं दिखा सका। टीम ने अपनी पारी के 20 ओवर जरुर खेले लेकिन पूरी टीम मात्र आठ विकेट के नुकसान पर 81 रन ही बना सकी।


टीम के लिए सबसे अधिक रन कुलदीप यादव नाबाद (23) के बल्ले से निकले। भारत के लिए कप्तान और शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौटे, जबकि ऋतुराज गायकवाड़ (14), देवदत्त पडिकल (9) और नीतीश राणा (6) सभी के एक बाद एक अपनी विकेट श्रीलंकाई टीम को तोहफे में देते नजर आए।

भारतीय बल्लेबाजों के इस बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने मजे लेने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा और जमकर हर एक खिलाड़ी का मजाक उड़ाया। ट्रोलर्स के निशाने पर सबसे ज्यादा संजू सैमसन रहे। सैमसन के पास टी20 विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश करना एक बेहतरीन मौका था, लेकिन उन्होंने सभी को निराश किया।


पहले टी20 आई में संजू 20 गेंदों पर 27 रन बनाने में सफल रहे थे, जबकि दूसरे मैच में उनके बल्ले से 13 गेंदों पर सिर्फ 7 रन देखने को मिले। आज तो वह खाता तक नहीं खोल सके।





और भी पढ़ें :