वायरल वीडियो में दिखा अजय मिश्रा का बेटा, मंत्री बोले- दोषी साबित हुआ तो दे दूंगा इस्तीफा

Last Updated: मंगलवार, 5 अक्टूबर 2021 (19:13 IST)
लखनऊ। लखीमपुर हिंसा को लेकर वीडियो सामने आया। दावा किया जा रहा है कि इसमें दिखाई दे रहा शख्स केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी का बेटा आशीष मिश्रा मोनू है। हालांकि आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। दूसरी ओर, अजय मिश्रा ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा कि यदि बेटा दोषी साबित हुआ तो मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा।

दरअसल, एक वायरल वीडियो में एक शख्स बाहर निकलकर भागते हुए दिखाई दे रहा है। इसके संबंध में यूजर्स का दावा है कि यह कोई और नहीं बल्कि फरार आशीष मिश्रा है, जो कि केन्द्रीय मंत्री टेनी मिश्रा का बेटा है।

किसानों का आरोप है कि किसानों को वाहन से कुचलने वाला केन्द्रीय मंत्री मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा मोनू था। हालांकि मंत्री शुरू से ही इस बात से इंकार करते रहे हैं कि गाड़ी से कुचलने वाला शख्स उनका वीडियो है।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में अजय मिश्रा के बेटे आशीष समेत 14 लोगों के खिलाफ हत्या और आपराधिक साजिश का केस दर्ज किया गया है। दूसरी ओर, मंत्री अजय मिश्र के ड्राइवर की शिकायत पर तिकुनिया थाने में ही अज्ञात किसानों पर हत्या और जानलेवा हमला करने के मामला दर्ज किया गया है।



और भी पढ़ें :