मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. जम्मू-कश्मीर न्यूज़
  4. target killing in kashmir, murder of bank manager in kulgam
Written By
Last Updated: गुरुवार, 2 जून 2022 (14:36 IST)

कश्मीर में फिर टारगेट किलिंग, कुलगाम में बैंक मैनेजर की हत्या

कुलगाम। जम्मू कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने एक बैंक मैनेजर विजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। विजय कुमार राजस्थान के रहने वाले थे। इसे टारगेट किलिंग का मामला माना जा रहा है।
 
विजय कुमार को आज सुबह बैंक में घुसकर मार दी। उन्हें गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।  
 
2 दिन पहले ही आंतकियों ने कूलगाम में स्कूल में घुसकर एक शिक्षिका रजनी बाला की हत्या कर दी थी। इससे पहले कश्मीरी पंडित राहुल भट की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
 
Koo App
जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी श्री विजय कुमार की आतंकियों द्वारा हत्या घोर निंदनीय है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं। NDA सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है। केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
 
- Ashok Gehlot (@gehlotashok) 2 June 2022
टारगेट किलिंग की इन घटनाओं के बाद प्रधानमंत्री राहत पैकेज के तहत रोजगार पाने वाले कश्मीरी पंडितों ने चेतावनी दी थी कि यदि सरकार ने 24 घंटे के अंदर उन्हें किसी सुरक्षित स्थान पर नहीं भेजा गया तो वे सामूहिक रूप से पलायन करेंगे। इसके बाद प्रशासन ने फैसला किया था कि कश्मीरी पंडितों की ड्यूटी जिला मुख्यालय में ही लगाई जाएगी।