Jio का 4G ग्राहकों के लिए धमाका ऑफर, जियोफोन नेक्स्ट पर 2000 रुपए का डिस्काउंट

Last Updated: सोमवार, 23 मई 2022 (12:39 IST)
हमें फॉलो करें
अगर आपके घर पर कोई भी पुराना 4जी फोन रखा है तो आप आसानी से नेक्स्ट पर 2000 रुपए का पा सकते हैं। रिलायंस रिटेल ने लिमिटेड समय के लिए जियोफोन नेक्स्ट 'एक्सचेंज टू अपग्रेड' ऑफर लांच किया है। जियोफोन नेक्स्ट की कीमत 6499 रुपए है जो कि डिस्काउंट के बाद 4499 रुपए हो जाएगी। रिलायंस जियो और गूगल ने साथ में रिसर्च कर किफायती स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट बनाया है।
ऑफर के तहत किसी भी कंपनी का 4जी फीचर फोन या स्मार्टफोन दिया जा सकता है। ग्राहक पुराना ‘जियोफोन’ देकर भी 2000 रुपए का डिस्काउंट पा सकते हैं। मतलब अगर आपके पास कोई पुराना 4जी फीचर फोन है तो भी आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। डिस्काउंट का फायदा उठाने के लिए आपको अपने नजदीक के जियोमार्ट और रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर जाकर 4जी फोन देना है। इसके बाद आपको 6599 रुपए का जियोफोन नेक्स्ट सिर्फ 4499 रुपए में उपलब्ध हो जाएगा।

जियोफोन नेक्स्ट की लांचिंग के समय रिलायंस इंडस्ट्रीज के सीएमडी मुकेश अंबानी ने कहा था कि वो भारतीय जो अंग्रेजी में सामग्री को पढ़ने में सक्षम नहीं हैं, वे इस स्मार्ट डिवाइस पर अपनी भाषा में इसका अनुवाद और यहां तक कि पढ़ भी सकते हैं। मुझे ये कहते हुए गर्व हो रहा है कि 'इंडिया' और 'भारत' के बीच की खाई को पाट रहे हैं, क्योंकि भारत करेगा डिजिटल प्रगति-प्रगति ओएस के साथ।

इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स हैं। इसके कैमरे में ही ट्रांसलेशन फीचर है। ट्रांसलेशन फीचर के जरिए किसी भी भाषा के टेक्स्ट का फोटो खींचकर उसका ट्रांसलेशन अपनी भाषा में कर सकते हैं और उसे सुन भी सकते हैं। जियोफोन नेक्स्ट में हाथ से टाइपिंग का झंझट नहीं है। आप लाइव ट्रांसक्राइब ऐप का उपयोग कर आसानी से अपनी भाषा में टाइप कर सकते हैं। आप इसमें ओटीजी सपोर्ट वाली पेनड्राइव भी लगाकर उपयोग कर सकते हैं।

जियोफोन नेक्स्ट-स्पेसिफिकेशंस : स्क्रीन- 5.45 इंच एचडी, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास, जियो और गूगल के प्रीलोडेड एप्स, प्रगति ऑपरेटिंग सिस्टम, डुअल सिम, ऑटोमेटिक सॉफ्टवेयर और सिक्योरिटी अपडेट, एंटी फिंगरप्रिंट कोटिंग, 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा, बैटरी 3500 एमएएच, प्रोसेसर- क्वालकॉम स्नैपड्रैगन क्यूएम 215, 2जीबी रैम, 32 जीबी बिल्ट इन मेमोरी, मेमोरी 512 जीबी तक बढ़ाने की सुविधा, ब्लूटूथ, वाइफाई, हॉट स्पॉट, ओटीजी सपोर्ट, जी सेंसर, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर।



और भी पढ़ें :