पहली बार RCB से जुड़े मैक्सवेल के बारे में यह कहा कोहली ने, वीडियो भी हुआ वायरल

Last Updated: शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021 (12:11 IST)
पंजाब किंग्स से रीलीज किए गए आज पहली बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पहनेंगे। पहले मैच में सभी की निगाहें ग्लेन मैक्सवेल के प्रदर्शन पर रहेंगी क्योंकि चेपॉक की पिच पर न केवल बल्ले से टीम उनको गेंद से भी उपयोग में लाना चाहेगी।
जो खिलाड़ी एक आईपीएल सीजन में एक भी छक्का ना लगा पाया हो वह अगर 14.25 करोड़ में खरीदा जाए तो सबकी निगाहें उस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर होगी।
पंजाब टीम ने इस सत्र में मैक्सवेल को रिलीज कर दिया था और वह दो करोड़ रुपए के आधार मूल्य के साथ की नीलामी में उतरे थे। मैक्सवेल का पिछला सत्र निराशाजनक रहा था और वह 13 मैचों में कुल 108 रन बना पाए थे और विकेट भी सिर्फ 1 निकाल पाए थे।

बावजूद इसके मैक्सवेल को लेने के लिए फ्रैंचाइजी भिड़ पड़ी। बेंगलुरु ने मैक्सवेल को खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स से कड़ा मुकाबला किया और 14.25 करोड़ रुपए में उन्हें हासिल कर लिया था। अब बारी मैक्सवेल की है कि कैसे वह अपने प्रदर्शन से इस रकम का भुगतान कर सकते हैं।

कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में ग्लेन मैक्सवेल के बारे में कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ग्लेन मैक्सवेल जैसे विस्फोटक बल्लेबाज को अपनी टीम में पाकर भाग्यशाली महसूस कर रही है। उनके साथ बल्लेबाजी करना काफी मनोरंजक होगा।

वहीं टीम के अभिन्न अंग और मिस्टर 360 डिग्री के नाम से जाने वाले ने ग्लेन मैक्सवेल के बारे में कहा कि मैं कई समय से ग्लेन मैक्सवेल को फॉलो कर रहा हूं और उनके साथ बल्लेबाजी करने का अनुभव बेहद रोमांचक होने वाला है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन का मानना है कि बीच के और आखिरी ओवरों में ग्लेन मैक्सवेल की आक्रामक बल्लेबाजी उनकी टीम के लिये काफी उपयोगी साबित होगी और इससे ‘बड़े सितारों’ को खुलकर खेलने का मौका मिलेगा।

यही नहीं विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें यह तीनों दिग्गज बल्लेबाज अंग्रेजी गाने की धुन पर अपनी मुंडी घुमा रहे हैं।

इस वीडियो पर फैंस के काफी मजेदार रिप्लाय देखने को मिले।
फ्रैंचाइजी तो चाहेगी जितनी फुर्ती से यह तीनों खिलाड़ी मुंडी घुमा रहे हैं उतनी ही फुर्ती से आज बल्ला घुमाएं ताकि बैंगलोर को आईपीएल 2021 में अच्छी शुरुआत मिल सके। बैंगलोर का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियन्स से है जो अब तक इन दोनों टीमों के बीच 27 में से 17 मुकाबले जीत चुकी है। (वेबदुनिया डेस्क)



और भी पढ़ें :