इस स्मार्टवॉच कंपनी के ब्रांड एंबेसेडर बने DC के नए कप्तान ऋषभ पंत

पुनः संशोधित शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021 (13:17 IST)
नई
दिल्ली
:अग्रणी भारतीय कनेक्टेड लाइफस्टाइल ब्रांड, ने युवा भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल टीम के कप्तान को श्रेणी के लिए अपना ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया है। इस घोषणा के साथ न्वाईज़ का उद्देश्य देश के स्पोर्ट्स प्रेमियों को संलग्न कर स्मार्ट वॉच के क्षेत्र में लीडर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करना है। क्रिकेट प्रेमियों को उपहार देते हुए रिषभ की नियुक्ति से पहले की गई है। यह उन लोगों के लिए उपहार है, जो ट्रेंडी एवं कूल स्मार्ट वॉच के साथ आईपीएल मैचों के साथ चलना चाहते हैं।
न्वाईज़ स्मार्ट वॉच की श्रेणी में सबसे मजबूत भारतीय ब्रांड के रूप में उभरा है, जो एक साल से बाजार में विस्तृत पहुंच के साथ सर्वोच्च स्थान पर बना हुआ है। ऋषभ पंत को जोड़कर इस ब्रांड का उद्देश्य अपने ग्राहकों का विस्तार युवा आयु समूह तक करना है। रिषभ पंत का युवाओं के बीच आकर्षण एवं उनका व्यक्तित्व ब्रांड के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ब्रांड ने सदैव अंदर के न्वाईज़ को सुनने के महत्व पर बल दिया है और उन ट्रेलब्लेज़र्स को सलाम किया है, जिन्होंने अपना खुद का मार्ग तैयार किया है। यंग मिलेनियल्स की दृष्टि से रिषभ की भावना एवं मूल्य न्वाईज़ ब्रांड के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। ये मिलेनियल्स अपने अंदर के शोर को यानि - दिल के शोर को सुनते हैं।
इस नियुक्ति के बारे में गौरव खत्री, को-फाउंडर, न्वाईज़ ने कहा, ‘‘हम भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर्स में से एक, रिषभ पंत के साथ हाथ मिलाकर बहुत उत्साहित हैं। वो पूरी दुनिया में क्रिकेट प्रेमियों का दिल और भरोसा जीत चुके हैं। दूसरी तरफ, हम सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता की एवं ट्रेंडी स्मार्ट वॉच प्रदान करते आए हैं। उनके मजबूत व्यक्तित्व एवं मैदान में बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ हमें उम्मीद है कि उनका न्वाईज़ के साथ यह सहयोग स्मार्ट वॉच की श्रेणी में हमारी प्रस्तुतियों में हमारे ग्राहकों का विश्वास मजबूत करेगा। हम ऋषभ के साथ एक उत्तम साझेदारी के लिए उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि यह साझेदारी ग्राहकों की अपेक्षाओं पर खरी उतरेगी।’’
इस सहयोग के बारे में रिषभ पंत ने कहा, ‘‘मैं न्वाईज़ स्मार्ट वॉचेस का नया चेहरा बनकर बहुत उत्साहित हूँ। एक प्रोफेशनल एथलीट के रूप में मैं सदैव गतिशील रहता हूँ, और अपनी फिटनेस एवं अपने गेम में सुधार के लिए सर्वश्रेष्ठ मार्जिन हासिल करने का प्रयास करता हूँ। न्वाईज़ स्मार्टवॉच मुझे अपने दैनिक लक्ष्य हासिल करने में मदद करती हैं और मुझे अपने व्यक्तिगत परिवेश में कनेक्टेड रखती हैं। इस ब्रांड की अत्याधुनिक टेक्नॉलॉजी, सुगम स्टाइल एवं ‘ अपने अंदर की आवाज’ सुनने के संदेश, मेरे लिए मैदान के अंदर और बाहर, दोनों जगह परफेक्ट फिट हैं।’’
न्वाईज़ भारत में वियरेबल डिवाइसेस की बढ़ती मांग को पूरा कर रहा है और यह इस श्रेणी में मार्केट लीडर बन गया है। कंपनी को हाल ही में आईडीसी वर्ल्डवाइड क्वाटरली वियरेबल डिवाइस ट्रैकर, क्यू4 2020 द्वारा भारत का नंबर 1 वॉच ब्रांड चुना गया है। जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार ब्रांड का मौजूदा बाजार अंश 24.5 प्रतिशत है। न्वाईज़ ने पिछले 24 महीनों में 30 गुना की वर्ष दर वर्ष उत्तरोत्तर वृद्धि दर्ज की है।(वार्ता)



और भी पढ़ें :