IPL 13 : लोकेश राहुल बोले- हमने कुछ गलतियां कीं, इससे हम सीख लेंगे

Last Updated: सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (22:15 IST)
File Photo
दुबई। (Delhi Capitals) के हाथों आईपीएल-13 (IPL-13) के अपने पहले मुकाबले में (Super Over) में मिली हार के बाद (Kings XI Punjab) के कप्तान (Lokesh Rahul) ने कहा है कि उनकी टीम ने मैच में कुछ गलतियां कीं लेकिन यह टीम का टूर्नामेंट में पहला मैच था और वे इससे सीख लेकर आगे बढ़ेंगे।
दिल्ली ने पंजाब को रविवार को सांसों को रोक देने वाले आईपीएल-13 के बेहद रोमांचक मुकाबले में सुपर ओवर में पराजित किया था। दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट पर 157 रन बनाए थे जबकि पंजाब की टीम भी 20 ओवरों में 8 विकेट पर 157 रन ही बना सकी थी जिसके बाद मैच का फैसला सुपर ओवर के जरिए किया गया।

कप्तान ने बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की पारी की सराहना की और कहा कि उन्होंने जिस तरह हमें मैच के करीब तक पहुंचाया, वो वाकई करिश्माई था। पंजाब की ओर से मयंक ने शानदार बल्लेबाजी की और 60 गेंदों में 7 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 89 रन बनाए।

राहुल ने कहा कि अगर 10 ओवर के बाद कोई कहता कि मैच सुपर ओवर में जाएगा तो मैं मान सकता था। लेकिन यह हमारा पहला मैच था और हमने इससे सीख ली है। मयंक अग्रवाल ने शानदार प्रदर्शन किया और वह जिस तरह मैच को करीब ले गए वो वाकई करिश्माई था। उन्होंने टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और उनके इस प्रदर्शन ने टीम में आत्मविश्वास बढ़ाया।
उन्होंने कहा कि जैसा कि मैंने टॉस के दौरान कहा था कि हमें नहीं पता कि क्या होगा? दोनों टीमों के लिए विकेट एक जैसा ही था और हम इसे लेकर शिकायत नहीं कर सकते। मैं एक कप्तान के रूप में इसे स्वीकार करता हूं, भले ही नतीजा कुछ भी हो। हमने जो सोचा था, उसे भुनाने में कुछ गलतियां कीं। लेकिन 55 रन पर 5 विकेट के बावजूद हम सकारात्मक थे। (वार्ता)



और भी पढ़ें :