खबर पढ़कर कांप जाएगी रूह, वोडका के साथ खाता था इंसानी मांस

पुनः संशोधित मंगलवार, 16 नवंबर 2021 (20:57 IST)
मॉस्को। के गज़ सेल में एक व्यक्ति को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। इस व्यक्ति की हरकतें ऐसी हैं कि जानकर लोगों की रूह कांप जाए। आरोप था कि यह शख्स लोगों की हत्या कर उनका मांस शराब के साथ कच्चा ही खा जाता था। व्लादिमीर नामक 32 साल का यह युवक अब सलाखों के पीछे है।

नरभक्षी व्लादिमीर पहले लोगों को मारता था फिर उनका कच्चा मांस ही खा जाता था। वह इस मांस का उपयोग वोडका (एक प्रकार की शराब) के साथ करता था।

जानकारी के मुताबिक व्लादिमीर ने इस साल मार्च के महीने में एक महिला और उसके दोस्त के साथ बहस होने के बाद दोनों की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद उसके मन में इंसानी मांस खाने की इच्छा हुई। इसके बाद वह दोनों की लाश को घर में रखकर वह शराब लेने चला गया।

शराब लाने के बाद नराधम व्लादिमीर ने दोनों का कच्चा मांस ही खाया। इस दौरान वह वोडका पीता रहा। बताया जा रहा है कि इसके बाद व्लादिमीर ने एक और व्यक्ति की हत्या की। हालांकि जांच में पुलिस को कोई हथियार बरामद नहीं हुआ।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान व्लादिमीर ने अपना गुनाह कबूल कर‍ लिया। बाद में उसे अदालत में पेश किया गया, जहां उसे उम्रकैद की सजा सुनाई गई।



और भी पढ़ें :