'खौफ' में पाकिस्तान, भारत से खतरे को लेकर दुनिया के सामने गिड़गिड़ाया

वेबदुनिया न्यूज डेस्क| Last Updated: सोमवार, 19 अगस्त 2019 (12:55 IST)
जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद भारत-में तनाव बढ़ता जा रहा है। पाकिस्तान बौखलाहट में है और वह को घेरने की नापाक चालें चल रहा है। कश्मीर मामले पर संयुक्त राष्ट्र से मिली करारी चोट के बाद अब पाकिस्तान ने दुनिया के सामने भारत परमाणु शस्त्रागार को लेकर चिंता जताई है।
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने भारत के परमाणु शस्त्रागार से दुनिया की सुरक्षा को खतरा बताया है। इमरान ने अंतरराष्ट्रीय समुदाय से आग्रह किया कि वह इसका संज्ञान ले। उन्होंने कहा कि इसका प्रभाव केवल क्षेत्र पर ही नहीं होगा, बल्कि पूरी दुनिया इससे प्रभावित होगी।
इमरान ने कई ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में भारत के परमाणु हथियार सुरक्षित नहीं हैं, इसलिए दुनिया को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। बौखलाहट में इमरान ने एक ट्वीट किया कि भारत में हिन्दूवादी ताकतें हैं जो मोदी सरकार को नियंत्रित करती हैं। उनकी नीति में बदलाव के संकेत न केवल क्षेत्र के लिए, बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा हैं।
राजनाथ के बयान से भड़के पाक विदेश मंत्री : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पीओके वाले बयान से एक बार फिर पाकिस्तान तिलमिला गया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने रविवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की उस टिप्पणी पर भड़ास निकाली और निंदा की जिसमें राजनाथ सिंह ने कहा था कि इस्लामाबाद से बातचीत केवल पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (Pok) के मुद्दे पर होगी।

 

और भी पढ़ें :