फर्राटेदार अंग्रेजी में बात करती है कूड़ा बीनने वाली यह महिला, सोशल मीड‍ि‍या में ऐसे हो रही वायरल

sesiliya Margarete
Last Updated: रविवार, 12 सितम्बर 2021 (13:34 IST)
सोशल मीडिया पर रोजाना कोई-न-कोई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों एक कूड़ा बीनने वाली महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फर्राटेदार इंग्लिश में बात कर रही है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद काफी लोग देख चुके हैं।

महिला की पहचान सेसिलिया मारगरेट लॉरेंस के नाम से हुई है। वीडियो में वह इंग्लिश बोलती दिख रही हैं। इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शचीना हेगर ने शेयर किया है। महिला से शचीना की मुलाकात बेंगलुरु के सड़क पर हुई थी। साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो और वीडियोज शेयर किए हैं।

एक वीडियो में, महिला को अपना परिचय देते हुए और भगवान का एक गाना गाते हुए देखा जा सकता है। जब हेगर ने सेसिलिया से पूछा कि क्या वह अकेली हैं? तो उन्होंने तुरंत मदर मैरी की एक तस्वीर निकाली और कहा कि आप इसे अकेले कहते हैं? महिला जापान में 7 साल से अधिक समय तक रहने की भी बात करती है।

शीचना हेगर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ''कहानियां हमेशा आपके आसपास ही होती हैं। आपको बस इतना करना है कि रुकें और चारों ओर देखें। कुछ सुंदर और कुछ दर्दनाक, लेकिन कुछ फूलों के बिना जीवन क्या है। यदि आप में से किसी को भी इस महिला के बारे में पता चलता है तो हमसे संपर्क करें''

इस वीडियो से सोशल मीडिया यूजर्स काफी इंस्पायर नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो के कॉमेंट सेक्शन में बताया कि आखिर उन्हें यह कैसा लग रहा है। एक यूजर ने लिखा कि इंग्लिश लैंग्वेज पर महिला की क्या कमांड है।



और भी पढ़ें :