बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. चुनाव 2022
  2. गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  3. न्यूज: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022
  4. Bhupendra Patel will be BJP's CM face in Gujarat: Amit Shah
Written By
Last Modified: मंगलवार, 13 सितम्बर 2022 (19:08 IST)

गुजरात में भूपेन्द्र पटेल ही होंगे भाजपा का सीएम चेहरा : अमित शाह

गुजरात में भूपेन्द्र पटेल ही होंगे भाजपा का सीएम चेहरा : अमित शाह - Bhupendra Patel will be BJP's CM face in Gujarat: Amit Shah
अहमदाबाद। गुजरात की भूपेंद्र पटेल सरकार के एक साल पूरे होने पर के अवसर पर मंगलवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि मुख्‍यंमत्री भूपेन्द्र पटेल ही आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा का सीएम चेहरा होंगे। उन्होंने कहा कि सितंबर अंत में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया जाएगा। 
 
महात्मा मंदिर में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने वर्चुअल कार्यक्रम में केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि गुजरात में सपनों का व्यापार करने वाले कभी सफल नहीं होंगे।
 
उन्होंने गुजरात की भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जब भूपेंद्र पटेल को मुख्‍यंमत्री घोषित किया गया तो मीडिया ने उनके खिलाफ सवाल उठाए थे, लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि बिना बोले भी काम किया जा सकता है। गुजरात में कानून-व्यवस्था बहुत मजबूत हुई है और गुजरात सरकार ने सबसे बड़े ड्रग कारोबार को पकड़ लिया है। इसके लिए मैं बधाई देता हूं।
 
अमित शाह के संबोधन के अंतिम चरण में उन्होंने चुनावी संकेत देते हुए कहा कि भूपेंद्र पटेल के नेतृत्व में भाजपा गुजरात में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी।
 
केजरीवाल पर निशाना : गुजरात में जब अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की हवा चल रही है, ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं गुजरात के लोगों को जानता हूं। सपनों का व्यापार करने वाले कभी सफल नहीं होते।
ये भी पढ़ें
BJP पिछले दरवाजे से सोनिया गांधी को PM बनाने की कोशिश कर रही है: अरविंद केजरीवाल का बड़ा दावा