केजरीवाल की गुजरात पुलिस को खरी-खरी, आपको शर्म आनी चाहिए, आप मुझे कैद कर रहे हैं...(वीडियो)

Last Updated: सोमवार, 12 सितम्बर 2022 (21:30 IST)
हमें फॉलो करें
अहमदाबाद। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री सोमवार को अहमदाबाद में पर उस समय बुरी तरह भड़क गए, जब उन्हें ऑटो में सवार होने से रोक दिया गया। पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें ऑटो में बैठने से मना किया था। इस पर केजरीवाल ने कहा कि आप मुझे जनता के बीच नहीं जाने देना चाहते।


दरअसल, आज केजरीवाल ने ऑटो चालकों की सभा को संबोधित किया था। उसी दौरान उन्हें एक ऑटो चालक ने अपने घर खाना खाने के लिए न्योता दे दिया। इस बारे में स्वयं केजरीवाल ने ट्‍वीट कर बताया कि मैं अहमदाबाद के ऑटो ड्राइवर भाई के यहां खाने खाने जाऊंगा।

केजरीवाल जब बाद में ऑटो में सवार होकर खाना खाने के लिए निकले तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया और प्रोटोकॉल तथा सुरक्षा का हवाला देते हुए उन्हें ऑटो में जाने से रोक दिया।
पुलिस द्वारा रोके जाने पर केजरीवाल पुलिस पर भड़क गए। उन्होंने तुम्हारे नेताओं (भाजपा) के प्रोटोकॉल ने राज्य की जनता को दुखी कर रखा है। आपको शर्म आनी चाहिए। आप मुझे जनता के बीच जाने से रोक रहे हैं। मैं जनता का आदमी हूं और जनता के बीच जाना चाहता हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं चाहिए आपकी सुरक्षा। आपने हमें कैद करके रखा है। आपके प्रोटोकॉल के कारण ही आपके नेताओं से जनता दुखी है। आप ने घटना का वीडियो ट्‍वीट करते हुए कहा। शॉकिंग! तानाशाह BJP ने Arvind Kejriwal जी को Auto Driver के घर Dinner पर जाने से रोका।



और भी पढ़ें :