फ्रेंडशिप रिंग से मजबूत करें दोस्ती

युवतियों को भा गई रिंग्स

ND|
ND

फ्रेंडशिप-डे के मौके पर हर कोई अपने दोस्त को यादगार उपहार देकर अपनी यादों को हमेशा उसके दिल में बनाए रखने की मंशा रखता है। इसी को देखते हुए वह कुछ न कुछ अनोखा और भरा तोहफा अपने प्रिय दोस्त को देना चाहता है।

जहाँ एक ओर कई युवा फ्रेंडशिप बैंड, तरह-तरह के गिफ्ट व ग्रीटिंग कार्ड की खरीद कर रहे हैं, वहीं कई युवा फंकी व आर्टिफीशियल ज्वेलरी भी खरीद रहे हैं, जिसमें वह खास तौर पर रिंग पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

रिंग की डिमांड को देखते हुए अब गिफ्ट शॉप संचालकों ने कई प्रकार की फैंसी व स्टाइलिस्ट रिंग रखना शुरू कर दी हैं, जिनकी चाहत युवा वर्ग को है।
ND
करीब 30 से लेकर 300-350 रुपए तक की ये रिंग जरकिन (अमेरिकन डायमंड) से जड़ी होने के कारण स्टाइलिस्ट लगती है। इसकी डिजाइन ही इसकी खूबसूरती बयाँ करता है। मेटल की बनी होने के साथ-साथ ये रिंग हाथ में पहनने के बाद किसी डायमंड रिंग से कम नहीं लगती है।
फ्रेंडशिप डे के मद्देनजर बाजार में उपलब्ध इस रिंग्स की अहमियत काफी बढ़ गई है। खासकर युवतियों में इस रिंग की खासी डिमांड है और वह इसे ज्यादा पसंद कर रही हैं, ताकि वे इसे अपने फ्रेंड्‍स को देकर उनका दिल जीत सकें और उनसे अपनी दोस्ती का इजहार करके उन्हें दोस्ती की अहमियत बता सकें।

इन रिंग्स में कई प्रकार के डिजाइन व रंग उपलब्ध हैं। वहीं युवतियों को ज्यादातर सिल्वर कलर की रिंग लुभा रही है।



और भी पढ़ें :