किसानों के समर्थन में सिंघू बॉर्डर पहुंचे दिलजीत दोसांझ, बोले- ट्‍विटर पर चीजों को घुमाया जाता है मुद्दों को न भटकाएं

Last Updated: शनिवार, 5 दिसंबर 2020 (23:23 IST)
सोनीपत (हरियाणा)। गायक एवं अभिनेता ने शनिवार को सिंधु बॉर्डर पहुंचकर नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को अपना समर्थन दिया। दोसांझ ने धरनास्थल पर पहुंचकर आंदोलनरत किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि से हमारा सिर्फ यह निवेदन है कि वह पूरी करे। हर कोई यहां शांतिपूर्ण ढंग से बैठा है और पूरा देश किसानों के साथ है। उन्होंने कहा कि ट्विटर पर चीजों को घुमाया जाता है, मुद्दों को न भटकाएं।
ALSO READ:
किसान नेता बोले- सरकार हां या ना में दे जवाब, कृषि मंत्री ने कहा- होगा हर शंका का समाधान
वहीं धरने में शामिल होने आए एक किसान को शुक्रवार रात एक गाड़ी ने टक्कर मार दी। इस घटना में किसान के साथ कार चालक की भी मौत हो गई। यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर गांव रसोई के पास हुई। पुलिस ने बताया कि विपरीत दिशा से आए ईको वैन चालक ने धरने में शामिल होने आए एक किसान को टक्कर मार दी। हादसे के बाद अनियंत्रित हुई ईको वैन भी एक अज्ञात वाहन से टकरा गई जिससे किसान व ईको वैन चालक दोनों की मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि मृतक किसान की पहचान पंजाब के नवांशहर के गांव हसनपुर खुर्द निवासी सुरेंद्र सिंह (50) के रूप में की गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उनका पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। (भाषा)



और भी पढ़ें :