तेंदुलकर के ट्वीट से खफा केरलवासियों ने शारापोवा से माफी मांगी, सचिन को नहीं जानने के लिए हुई थीं ट्रोल

Last Updated: शुक्रवार, 5 फ़रवरी 2021 (12:33 IST)
तिरुवनंतपुरम। किसानों के प्रदर्शन को लेकर के से खफा कई केरलवासियों ने टेनिस स्टार मारिया शारापोवा के सोशल मीडिया अकाउंट पर माफी मांगी है, जो 2015 में एक इंटरव्यू में इस चैंपियन क्रिकेटर को नहीं जानने के कारण आलोचना का शिकार हुई थीं।
अधिकांश ने जहां दुनिया की पूर्व नंबर 1 खिलाड़ी से माफी मांगी है तो कुछ ने उन्हें केरल आने का न्योता भी दिया है। एक ने मलयालम में लिखा कि शारापोवा, आप सचिन के मामले में सही थीं। उसमें ऐसा गुण नहीं है कि आप उसे जानें। अपने ट्विटर हैंडल पर संदेशों की बाढ़ देखकर शारापोवा ने बुधवार को ट्वीट किया कि किसी और को वर्ष के बारे में कोई कन्फ्यूजन है।
तेंदुलकर समेत कई क्रिकेट सितारों और फिल्मी हस्तियों ने कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन के समर्थन में वैश्विक हस्तियों के उतरने के खिलाफ सरकार का समर्थन किया था। तेंदुलकर ने लिखा था कि 'भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता। विदेशी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं। भारत को भारतीय जानते हैं और वे ही भारत के लिए फैसला लेंगे। एक देश के रूप में एकजुट होने की जरूरत है।'

शारापोवा ने 2015 में एक इंटरव्यू में कहा था कि वे तेंदुलकर को नहीं जानतीं। इसके बाद भारतीय प्रशंसकों ने उनकी काफी आलोचना की थी। (भाषा)



और भी पढ़ें :