मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. किसान आंदोलन
  4. farmers protest 2024 : delhi police traffic advisory
Last Modified: शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024 (08:37 IST)

Farmers Protest 2024 : दिल्ली पुलिस ने जारी किया अलर्ट, इन रास्तों पर जाने से बचें

दिल्ली से सटी सीमाओं पर 12 फरवरी से डटे हुए हैं किसान

farmers protest : jam on delhi border
Farmers Protest : दिल्ली पुलिस ने किसानों के विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर एक यातायात परामर्श जारी किया है। इसमें कहा गया कि नाकाबंदी और जांच के कारण शहर की सीमाओं पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित होगी तथा यात्री इसे ध्यान में रखें।
परामर्श में कहा गया है कि झील खुर्द बॉर्डर, मंडी बॉर्डर, आया नगर बॉर्डर, डीएनडी फ्लाईवे, कालिंदी कुंज, बदरपुर, पल्ला, सूरजकुंड और कर्णी सिंह शूटिंग रेंज क्षेत्र में नाकाबंदी और जांच के कारण यातायात प्रभावित होगा।
 
हरियाणा आने और जाने के लिए यातायात का मार्ग बदलकर जीरो पल्ला, सिंघू स्कूल टोल, पियाओ मनियारी, सबोली, साफियाबाद और लामपुर किया जा रहा है। हालाँकि, इन सीमाओं पर पूरे दिन बड़ी मात्रा में यातायात रहता है। परामर्श में कहा गया है कि उचित जांच के बाद वाहनों को अनुमति दी जा रही है।
परामर्श में कहा गया कि सिंघू बॉर्डर से आगे एनएच-44 को आम यातायात के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। एनएच-44, सोनीपत/पानीपत की ओर जाने वाली अन्य संबद्ध सड़कें भी प्रभावित हैं लेकिन आम जनता के लिए खुली हैं।
 
परामर्श में कहा गया कि एनएच 8 पर गुरुग्राम की ओर से आने वाले यातायात के लिए इफको चौक और शंकर चौक से एमजी रोड जाने की सलाह दी जाती है। 
Edited by : Nrapendra Gupta