कुंडली बॉर्डर पर किसान की मौत, नवरीत के परिजनों से मिलेंगी प्रियंका

पुनः संशोधित गुरुवार, 4 फ़रवरी 2021 (00:19 IST)
सोनीपत। दिल्ली हरियाणा की सीमा पर के तरनतारन जिले के एक हो गई। कुंडली थाना प्रभारी रवि ने बताया कि किसान जोगिंदर के शव को सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह का खुलासा हो पाएगा। पुलिस ने हालांकि आशंका जताई कि ठंड और दिल का दौरा पड़ने से किसान की मौत हो सकती है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हालांकि जोगिंदर सिंह के साथी गुरजीत सिंह कहना है कि सिंघू बार्डर पर कुछ दिन पहले प्रदर्शनकारियों एवं कथित स्थानीय लोगों के बीच संघर्ष को खत्म करने लिए पुलिस द्वारा दागा गया आंसू गैस का गोला जोगिंदर के पास आकर गिरा था। उसके बाद से उनकी तबीयत खराब चल रही थी और मंगलवार देर रात उनकी मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों का खुलासा हो सकेगा।
नवरीत के परिजनों से मिलेंगी प्रियंका : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा दिल्ली में में भाग लेने के दौरान जान गंवाने वाले युवक नवरीत सिंह के परिवार से मुलाकात करने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के रामपुर जाएंगी।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि रामपुर जिले की बिलासपुर तहसील के डिबडिबा गांव निवासी नवरीत सिंह नेवी की दिल्ली में किसान आंदोलन के दौरान मौत हो गई थी। कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि प्रियंका गांधी नवरीत के परिवार से मुलाकात कर अपनी संवेदना प्रकट करेंगी।




और भी पढ़ें :