ताजमहल भी बेच सकते हैं मोदी: राहुल

पुनः संशोधित मंगलवार, 4 फ़रवरी 2020 (23:48 IST)
नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र सरकार की विनिवेश की नीति पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ भी बेच सकते हैं, यहां तक कि ताजमहल भी।

राहुल ने जंगपुरा में कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार इंडियन ऑयल, एयर इंडिया, इंडियन रेलवेज और हिंदुस्तान पेट्रोलियम सहित सभी सार्वजनिक उपक्रमों को बेचने में लगी हुई है। वे इसी तरह ताजमहल भी बेच सकते हैं।

उन्होंने कहा कि यह नरेंद्र मोदी की सरकार नहीं है, यह अंबानी और अदानी की सरकार है। सरकार ने जनता की जेब से पैसे निकालकर बड़े उद्योगपतियों का ऋण माफ कर दिया। गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने ‘मेक इन इंडिया’ का नारा दिया लेकिन एक भी फैक्टरी की स्थापना नहीं की।
उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी देश को अपराधों का केंद्र बनाकर भारत को बांटना चाहते हैं और हिंदुस्तान को कमजोर बनाकर दुश्मनों का सपना पूरा करना चाहते हैं।

इसके बाद संगम विहार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया भारत में निवेश करने के लिए तैयार हैं लेकिन मोदी सरकार देश को निवेश का केंद्र बनाने की बजाय इसे बांटने का काम कर रही है। भारत को बांटकर देश के दुश्मन हमें कमजोर करना चाहते हैं और मोदी सरकार देश को बांटकर, कमजोर कर इन लोगों की इच्छा पूरी करने में लगी है।




और भी पढ़ें :