Delhi Election : नरेन्द्र मोदी के विरोध में पाकिस्तानी मंत्री ने संभाला 'मोर्चा'

पुनः संशोधित शुक्रवार, 31 जनवरी 2020 (13:44 IST)
इस्लामाबाद। आर्थिक तंगहाली और भीषण मंहगाई से जूझ रहे पड़ोसी देश पाकिस्तान को अपने यहां की इतनी फिक्र नहीं है, जितनी वह भारत में होने वाले चुनाव अथवा अन्य गतिविधियों पर नजर रखता है। इतना ही नहीं पाकिस्तान के मंत्री ने दिल्ली चुनाव (Delhi Election) में नरेन्द्र मोदी को हराने की अपील की है।

इसी क्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कई बार विवादित बयान दे चुके विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने अब को लेकर ट्वीट किया है और भाजपा को हराने की अपील की है।

चौधरी फवाद ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि भारत में नरेंद्र मोदी को हारना चाहिए। उन्होंने लिखा कि भारत के लोगों को मोदी को हराना चाहिए। मोदी इस समय अन्य राज्यों के चुनाव (दिल्ली) हारने के दबाव में उल्टे-सीधे दावे कर रहे हैं और लोगों को डरा रहे हैं।
कश्मीर, नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और अर्थव्यवस्था में छाई सुस्ती पर देश और विदेश में प्रतिक्रया के बाद मोदी ने मानसिक संतुलन खो दिया है।
पाकिस्तान के मंत्री ने यह ट्वीट मोदी के गणतंत्र दिवस के सम्मेलन में हिस्सा लेने आए नेशनल कैडेट कोर (एनसीसी) के छात्रों को संबोधन में पाकिस्तान के साथ पिछले 3 युद्धों में भारतीय सेना की सात से 10 दिन में जीत के जिक्र को लेकर किया।

मोदी को लेकर चौधरी फवाद पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं। गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को मतदान होना है। (वार्ता)




और भी पढ़ें :