दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे, बोले BJP नेता तरुण चुघ, शाहीन बाग में ISIS जैसा टेरर मॉड्यूल

Author विकास सिंह| Last Updated: गुरुवार, 30 जनवरी 2020 (09:23 IST)
दिल्ली विधानसभा में जैसे जैसे की तारीखें नजदीक आ रही है वैसे भाजपा नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला तेज होता जा रहा है।
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के बाद अब पार्टी के राष्ट्रीय सचिव ने विवादित बयान दिया है। सूबे के सह प्रभारी तरुण चुघ ने ट्वीट करते हुए कहा कि दिल्ली को सीरिया नहीं बनने देंगे।

राजधानी के शाहीन बाग में CAA
के विरोध में हो रहे प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा कि राजधानी में ISISजैसा टेरर मॉड्यूल चलाने की इजाजत हरगिज नहीं देंगे, जहां महिलाओं और बच्चों का इस्तेमाल किया जा रहा है। अपने ट्वीट में चुघ ने लिखा कि वह रास्ता बंद कर लोगों के मन में डर पैदा करने की कोशिश कर रहे है और हम ऐसा नहीं होने देंगे, हम दिल्ली को जलने के लिए नहीं छोड़ सकते है।
बीजेपी नेता ने शाहीन बाग की तुलना शैतान बाग से कर दी है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान को टैग करते हुए लिखा कि भारत की अंखडता को किसी को भी तोड़ने नहीं देंगे।
शाहीन बाग का मतलब शैतान बाग है। भारत में हाफिज सईद के विचारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के विवादित बयान को लेकर चुनाव आयोग पहले ही उन पर कार्रवाई करते हुए भाजपा के स्टार प्रचारक की लिस्ट से निकालने का आदेश दे दिया है, वहीं चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के बयान को लेकर उनको जो नोटिस दिया था जिस पर आज भाजपा नेता को अपना जवाब देना है।




और भी पढ़ें :