1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. क्राइम
  4. girlfriend killed boyfriend
Written By
Last Updated: शुक्रवार, 7 जनवरी 2022 (16:14 IST)

प्रेमिका ने कर दी प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

उत्तरप्रदेश के कन्नौज जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पर प्रेमिका ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के राज को छुपाने के लिए शव को गढ्ढे में दफना दिया। पुलिस द्वारा गंभीरता से इस मामले की जांच की गई और मृतक की प्रेमिका और उसके साथियों को हिरासत में लिया गया। तब पूरा मामला खुलकर सबके सामने आया।
 
पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक अपने दोस्तों के साथ कुछ दिन पहले थाना क्षेत्र के राजापुर गांव आया हुआ था और तभी से लापता हो गया था। किसी अनहोनी की आशंका जताकर परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी थी। प्रेमिका ने साथियों के साथ मिलकर प्रेमी को मार डाला यह मामला तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सरैया सकौली गांव का है।
 
यहां रहने वाले शिवम का प्रेम-प्रसंग गांव की ही एक महिला के साथ चल रहा था। शिवम बीती 3 जनवरी की शाम करीब 4 बजे पड़ोसी गांव हरिहरपुर डेरा एवं उहेदापुर गांव निवासी दोस्तों के साथ थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में दोस्त की मंगेतर से मिलने आया था जिसके बाद से वो लापता हो गया था। परिजनों ने उसकी गुमशुदी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई थी। इसके बाद से पुलिस उसकी खोजबीन में लगी हुई थी। जांच के दौरान पुलिस ने शिवम के दोस्तों से पूछताछ की तो उसके प्रेम-प्रसंग के बारे में पता चला और हत्याकांड का खुलासा हुआ।
ये भी पढ़ें
कर्नाटक में ओमिक्रॉन के 107 नए मामले आए सामने, 333 मामलों की हुई पुष्टि