आयकर आयुक्त के खिलाफ महिला चिकित्सक ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

Last Updated: सोमवार, 17 मई 2021 (12:12 IST)
नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर जिले में आयकर विभाग के एक आयुक्त के खिलाफ पुलिस ने का मामला दर्ज किया है। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि एक महिला डॉक्टर ने पर शादी का भरोसा देकर दुष्कर्म करने और गर्भपात के लिए बाध्य करने का लगाया है। 35 वर्षीय अभियुक्त पुड्डुचेरी का रहने वाला है।
ALSO READ:
भोपाल में Corona पीड़ित महिला के साथ अस्पताल में दुष्कर्म

एक पुलिस अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी नागपुर के सरकारी अस्पताल में काम करने वाली महिला डॉक्टर के संपर्क में आया। वह राष्ट्रीय प्रत्यक्ष कर अकादमी में प्रशिक्षण के लिए वर्ष 2019 से ही नागपुर में रह रहा था। शिकायत के मुताबिक आरोपी 1 दिन अस्पताल में इलाज के लिए गया, जहां उसकी दोस्ती महिला डॉक्टर से हो गई।


प्राथमिकी के हवाले से अधिकारी ने बताया कि जब महिला डॉक्टर ने बताया कि वह प्रशासनिक सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही है तब आरोपी ने अपना फोन नंबर महिला डॉक्टर को दे दिया। इसके बाद आरोपी ने महिला से शादी करने का भरोसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी ने कई बार महिला के साथ दुष्कर्म किया और उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींच लीं।
महिला जब गर्भवती हो गई तो आरोपी ने उससे गर्भपात कराने के लिए कहा। शादी के लिए कहने पर आरोपी ने महिला की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी भी दी। अधिकारी के बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है। (भाषा)



और भी पढ़ें :