0

BCCI घरेलू क्रिकेट के आयोजन को बेताब, राज्य संघों से मांगी सलाह

रविवार,नवंबर 29, 2020
0
1
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के हाथों रविवार को दूसरे वन-डे में मिली करार हार और सीरीज गंवाने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि मुकाबले मे टीम की गेंदबाजी प्रभावशाली नहीं रही।
1
2
माउंट मौंगा नुई। ग्लेन फिलिप्स (108) की विस्फोटक शतकीय पारी और डेवोन कॉन्वे (नाबाद 65) रन की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को दूसरे टी-20 मुकाबले में रविवार को 72 रनों से पछाड़कर 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय ...
2
3
सिडनी। करिश्माई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ (104) के लगातार दूसरे तूफानी शतक और सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (83), आरोन फिंच (60), मार्नस लाबुशेन (70) तथा ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 63) के अर्द्धशतकों से ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दूसरे वन-डे में रविवार को एकतरफा ...
3
4
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का रविवार को यहां दूसरे वन-डे के दौरान ग्रोइन में चोट लगने के कारण भारत के खिलाफ सीमित ओवर की श्रृंखला के बचे हुए मैचों में खेलना संदिग्ध लग रहा है।
4
4
5
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि बाबर ने 10 साल तक महिला का यौन शोषण किया। गर्भवती होने पर जबरदस्ती उसका गर्भपात भी करा दिया।
5
6
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में रविवार को टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया।
6
7
सिडनी। भारतीय हरफनमौला हार्दिक पंड्या ने एक साल पहले हुई पीठ की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए रविवार को यहां दूसरे वनडे के दौरान आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली बार शीर्ष स्तर के क्रिकेट में गेंदबाजी की।
7
8
सिडनी। भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले दूसरे वनडे मुकाबले से पहले मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है और उसके ऑलराउंडर मार्कस स्टोयनिस चोटिल हो गए हैं तथा दूसरे मैच में उनका खेलना संदिग्ध है।
8
8
9
सिडनी। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का कहना है कि वह अभी गेंदबाजी करने के लिए जल्दबाजी नहीं करना चाहते। पांड्या ने पीठ की चोट की सर्जरी होने के बाद जब से मैदान में वापसी की है वह सिर्फ बल्लेबाजी कर रहे हैं और उन्होंने खुद को गेंदबाजी करने ...
9
10
केप टाउन। जॉनी बेयरस्टो (नाबाद 86) रनों की विस्फोट अर्द्धशतकीय पारी के दम पर इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को शुक्रवार को 5 विकेट से हराकर 3 मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।
10
11
वेलिंगटन। न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का एक और सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गया है और उसे अपने बाकी 6 साथियों के साथ क्वारंटाइन में रहना होगा। पाकिस्तान की 53 सदस्यीय टीम के 6 सदस्य मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए थे, जब टीम पाकिस्तान से ...
11
12
काठमांडू। नेपाल के लेग स्पिनर संदीप लैमिछाने कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी।
12
13
सिडनी। पहले मैच में लय पाने के लिए जूझते रहे भारतीय गेंदबाजों को बिना समय गंवाए अपनी गलतियों में सुधार करके ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला बचाने के लिए रविवार को दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।
13
14
सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मिली करारी हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि टीम के शीर्ष 3 बल्लेबाजों को बड़ी पारी खेलने की जरूरत थी। ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 374 रन बनाए जिसके जवाब में टीम इंडिया 50 ...
14
15
सिडनी। कप्तान आरोन फिंच (114) और पूर्व कप्तान स्टीवनन स्मिथ (105) के शतकीय प्रहारों से ऑस्ट्रेलिया ने भारत को पहले वन-डे में शुक्रवार को 66 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। ऑस्ट्रेलिया को इस जीत से आईसीसी वर्ल्ड कप सुपर लीग में ...
15
16
सिडनी। रोहित शर्मा की चोट को लेकर तस्वीर साफ नहीं होने की कप्तान विराट कोहली की शिकायत के कुछ घंटों बाद ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने स्पष्टीकरण दिया है कि आईपीएल के बाद अपने पिता के बीमार होने के कारण रोहित ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सके।
16
17
पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने कहा था कि ग्लेन मैक्सवे 10 करोड़ की चियरलीडर हैं। लेकिन आज के प्रदर्शन से उन्हें कमेंट्री बॉक्स में बैठे सहवाग को तारीफ के पुल बांधने पर मजबूर कर दिया।
17
18
सिडनी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले एकदिवसीय क्रिकेट मैच के दौरान यहां शुक्रवार को 2 प्रदर्शनकारी सुरक्षा घेरे को तोड़कर मैदान में घुस गए जिन्हें बाद में बाहर ले जाया गया। इनमें से एक प्रदर्शनकारी के हाथ में प्लेकार्ड ले रखा था जिसमें ऑस्ट्रेलिया ...
18
19
नई दिल्ली। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की फिटनेस पर फैसला 11 दिसंबर को उनके अगले फिटनेस टेस्ट के बाद लिया जाएगा जबकि तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्टों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं।
19