Reliance Foundation ने केरल को दी Corona Vaccine की 2.5 लाख खुराक मुफ्त

पुनः संशोधित गुरुवार, 12 अगस्त 2021 (22:04 IST)
हमें फॉलो करें
नई दिल्ली। की परमार्थ कार्यों से जुड़ी इकाई ने गुरुवार को कहा कि उसने केरल सरकार को कोरोनावायरस (Coronavirus) टीके की 2.5 लाख खुराक मुफ्त प्रदान की हैं।
बयान में कहा गया, रिलायंस के एक प्रतिनिधिमंडल ने औपचारिक रूप से केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से मुलाकात कर टीके की खुराक उपलब्ध कराने को लेकर प्रतिबद्धता जताई।बयान के अनुसार, विजयन ने आभार व्यक्त किया और कहा कि रिलायंस फाउंडेशन का यह कदम निस्संदेह राज्य के टीकाकरण अभियान को मजबूत करेगा।

रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक-अध्यक्ष नीता एम अंबानी ने कहा, लोगों को वायरस से बचाने के लिए सामूहिक टीकाकरण सबसे प्रभावी तरीका है। हमने देशभर में मुफ्त टीकाकरण के लिए मिशन वैक्सीन सुरक्षा शुरू की है। इन 2.5 लाख मुफ्त टीकाकरण खुराक के साथ रिलायंस फाउंडेशन ने जरूरत की इस घड़ी में केरल के लोगों को अपने समर्थन की फिर से पुष्टि की है।

वैक्सीन की खुराक गुरुवार को कोच्चि पहुंची और केरल मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन को सौंप दी गई। केरल सरकार की ओर से एर्नाकुलम के जिला कलेक्टर जाफर मलिक ने वैक्सीन की खुराक प्राप्त की। ये टीके केरल स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से वितरित किए जाएंगे।(भाषा)




और भी पढ़ें :