मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने पंजीकृत श्रमिकों के खाते में 1-1 हजार रुपए की राशि भेजी

shivraj singh
पुनः संशोधित सोमवार, 30 मार्च 2020 (18:22 IST)
भोपाल। की विश्वव्यापी आपदा को देखते हुए के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मध्यप्रदेश भवन और अन्य संनिर्माण कर्मकार कल्याण मंडल के पंजीकृत निर्माण श्रमिकों के खाते में 1-1 हजार रुपए डीबीटी के माध्यम से हस्तांतरित किए हैं। मुख्यमंत्री ने सिंगल क्लिक के माध्यम से 8 लाख 85 हजार 89 श्रमिकों के खाते में 1-1 हजार की आपदा धनराशि भेजी।
इस मौके पर शिवराज ने श्रमिकों के नाम संदेश भी दिया। उन्होंने कहा, 'मेरे पंजीकृत निर्माण श्रमिक बहनों एवं भाइयों, आज कोरोना संकट से हम सब जूझ रहे हैं। कोरोना को हराने के लिए हम सबको अपने घरों में ही रहना है, लेकिन संकट के समय सरकार आपके साथ खड़ी है। आज ही मैंने सिंगल क्लिक के माध्यम से 8 लाख 85 हजार 89 मजदूरों के खातों में 1000 रुपए प्रति श्रमिक के मान से 88 करोड़ 50 लाख 89 हजार रुपए अंतरित किए हैं।'
उन्होंने कहा कि मंगलवार तक यह राशि आपके खाते में पहुंच जाएगी। सरकार नि:शुल्क राशन सबको दे रही है। चिंता मत कीजिए। आप लॉकडाउन का पालन कीजिए और अपना घरों में ही रहिए। हम आपकी चिंता करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संनिर्माण श्रमिक अभिषेक जैन एवं आनंद राम साहू से मोबाइल पर चर्चा भी की।




और भी पढ़ें :