West Bengal election : कोरोना काल में राहुल ने रद्द की चुनावी रैलियां, दूसरे नेताओं से भी की अपील

Last Updated: रविवार, 18 अप्रैल 2021 (12:24 IST)
नई दिल्ली। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए में होने वाली अपनी सारी रैलियों को स्थगित कर दिया है। उन्होंने दूसरे नेताओं से भी इस बारे में सोमने की अपील की।

उन्होंन अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोविड के कारण पैदा हुए हलात को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सारी रैलियां रद्द कर रहा हूं। मैं दूसरी पार्टियों के नेताओं से भी अपील करता हूं इन हालात में ऐसी रैलियों के परिणाम के बारे में गंभीरता से सोचें।‘

राहुल गांधी ने वैसे पश्चिम बंगाल में इस बार चुनाव प्रचार से खुद को दूर रखा है। उन्होंने 5वें चरण के लिए 14 अप्रैल को पहली बार प्रदेश में कोई रैली की थी।
उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव चल रहा है। इनमें से 5 चरणों से चुनाव हो चुके हैं, तीन चरणों के लिए वोटिंग अभी होनी है। राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों के बावजूद बड़ी संख्‍या में रैलियां और रोड शो हो रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में शनिवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 के अब तक के सर्वाधिक 7713 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 6,51,508 हो गई।
राज्य में 34 और मौतें होने के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,540 हो गई। कोलकाता शहर में 1,998 नए मामले आए और 10 मौतें हुईं। पिछले 24 घंटे में राज्य में बीमारी से 3,426 मरीज ठीक हुए।



और भी पढ़ें :