दमोह : चुनाव का गुस्सा CM शिवराज पर फूटा, लोगों ने तख्तियां दिखाकर किया विरोध

पुनः संशोधित मंगलवार, 13 अप्रैल 2021 (00:37 IST)
दमोह। कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर एक ओर जहां प्रदेश के कई शहरों में और कर्फ्यू जैसे कदम उठाए गए हैं, वहीं सरकार के इन फैसलों का कई स्थानों पर जनता विरोध भी कर रही है। ऐसा ही विरोध का सामना में को करना पड़ा।
मुख्यमंत्री यहां उपचुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे थे। दमोह विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने हैं। स्थानीय जनता ने उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री के काफिले के सामने किया। सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का जमकर विरोध हुआ।

डीजे और टेंट हाउस एसोसिएशन के सदस्यों ने मुख्यमंत्री को चुनाव बहिष्कार की तख्ती दिखाई। प्रदर्शनकारियों ने हाथों में तख्तियां ले रखी थीं, जिस पर लिखा था, 'चुनाव में नहीं है कोरोना- शादी विवाह में है रोना, चुनाव का बहिष्कार, पेट पर पड़ रही मार'।

पुलिस प्रशासन ने बल प्रयोग करते हुए प्रदर्शनकारियों को दूर खदेड़ा। सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह उपचुनाव के मद्देनजर दमोह विधानसभा पहुंचे थे। यहां उन्होंने कई सभाओं को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट मांगे।

मध्य प्रदेश में सोमवार को कोरोनावायरस संक्रमण के सर्वाधिक 6,489 नए मामले सामने आए और इसके साथ ही प्रदेश में इस वायरस से अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की कुल संख्या 3,44,634 तक पहुंच गई। राज्य में पिछले 24 घंटे में इस बीमारी से 37 और व्यक्तियों की मौत हुई है। प्रदेश में अब तक इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 4,221 हो गई है। यह जानकारी मध्य प्रदेश स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने दी है।



और भी पढ़ें :